Move to Jagran APP

"लोकसभा में दफन हुआ लोकतंत्र" जयराम रमेश का आरोप- अदाणी पर दिया राहुल गांधी का भाषण हटाया गया

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बुधवार को बड़ा आरोप लगाया है। जयराम ने कहा कि लोकसभा में राहुल गांधी द्वारा अडानी पर दिया भाषण हटा दिया गया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लोकतंत्र दफन हो गया है।

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiPublished: Wed, 08 Feb 2023 02:41 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 02:41 PM (IST)
"लोकसभा में दफन हुआ लोकतंत्र" जयराम रमेश का आरोप- अदाणी पर दिया राहुल गांधी का भाषण हटाया गया
"लोकसभा में दफन हुआ लोकतंत्र" जयराम रमेश का आरोप

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। कांग्रेस नेता राहुल गांधी अदाणी समूह पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हैं। राहुल गांधी ने मंगलवार को लोकसभा में अदाणी को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था। वहीं, अब कांग्रेस ने लोकसभा की कार्यवाही से राहुल गांधी का भाषण हटाने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया है। जयराम रमेश ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा, "राहुल गांधी का लोकसभा में अदाणी पर दिया भाषण हटा दिया गया है। लोकसभा में लोकतंत्र दफन हो गया है। ओम शांति।"

अदाणी के मुद्दे पर राहुल गांधी का हमला

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अदाणी को लेकर सरकार पर निशाना साधा था। राहुल ने कहा कि 2014 में दुनिया के अमीरों की सूची में 609वें नंबर पर रहे अदाणी के आठ साल में ही दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति बन जाने के पीछे का जादू सरकार का हाथ है।

सब जगह अदाणी-अदाणी का नाम

राहुल ने भारत जोड़ो यात्रा की चर्चा करते हुए कहा कि तमिलनाडु से कश्मीर तक हर जगह अदाणी-अदाणी का नाम सुनाई दे रहा है। अदाणी सभी व्यापार में घुसते हैं और सफल होते हैं। राहुल ने कहा कि रक्षा क्षेत्र का कोई अनुभव नहीं होने के बावजूद भारत-इजरायल के रक्षा कारोबार का 90% हिस्सा अदाणी की कंपनी को सौंप दिया गया।

ये भी पढ़ें:

Budget Session 2023: "लगता है आप मुझ पर ही JPC बिठा दोगे..." सभापति की इस बात पर हंस पड़े पीएम मोदी। Video

PM Modi Jacket: खास जैकेट पहन संसद पहुंचे पीएम मोदी, प्लास्टिक की बोतलों को रिसाइकल कर किया गया है तैयार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.