Move to Jagran APP

कमलनाथ पर आपत्तिजनक बयान देकर फंसा सरकारी स्कूल का टीचर, निलंबित

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आपत्तिजनक बयान देकर फंसा जबलपुर के सरकारी स्कूल का हेडमास्टर, हुआ निलंबित। पिछले हफ्ते वायरल हुआ था वीडियो।

By Nancy BajpaiEdited By: Published: Fri, 11 Jan 2019 10:44 AM (IST)Updated: Fri, 11 Jan 2019 10:44 AM (IST)
कमलनाथ पर आपत्तिजनक बयान देकर फंसा सरकारी स्कूल का टीचर, निलंबित
कमलनाथ पर आपत्तिजनक बयान देकर फंसा सरकारी स्कूल का टीचर, निलंबित

भोपाल, एएनआइ। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को डाकू कहना सरकारी स्कूल के हेडमास्टर को काफी महंगा पड़ा है। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद हेडमास्टर साहब को निलंबित कर दिया गया है। कलेक्टर छवि भारद्वाज ने शासकीय कनिष्ठ बुनियादी प्राथमिक शाला जबलपुर के हेडमास्टर मुकेश तिवारी को निलंबित करने को आदेश दिया और तुरंत इसका पालन करने का भी निर्देश जारी किया।

loksabha election banner

कांग्रेस ने की थी कार्रवाई की मांग

बता दें पिछले सप्ताह जबलपुर के सरकारी स्कूल के हेडमास्टर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे राज्य के मुख्यमंत्री को डाकू कहते नजर आए थे। इस वीडियो पर खूब बवाल मचा था। कांग्रेस ने इसको लेकर हेडमास्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। हेडमास्टर के खिलाफ कांग्रेस नेता ने पुलिस में शिकायत भी की थी। इसपर प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए हेडमास्टर को सस्पेंड कर दिया है।

पूरा मामला क्या है

पिछले सप्ताह शासकीय कनिष्ठ बुनियादी प्राथमिक शाला जबलपुर के हेडमास्टर मुकेश तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें वह करते दिखाई दे रहे दिए कि शिवराज सिंह हमारे हैं और कमलनाथ डाकू हैं। इसपर कांग्रेस भड़क गई और मामले ने तूल पकड़ ली। इस मामले में अपनी शिकायत लेकर कांग्रेस कलेक्टर के पास पहुंची और मांग की कि मुख्यमंत्री के खिलाफ इस तरह का बात करने वाले हेडमास्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। कांग्रेस ने यह चेतावनी भी दी थी कि अगर हेडमास्टर के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है, तो पार्टी अपने स्तर पर प्रयास करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.