Move to Jagran APP

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी, छत्तीसगढ़ के मंत्री सिंहदेव ने की शिकायत

राहुल गांधी पर आपत्तिजनक वीडियो चर्चा में है। इस बीच छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने गुरुवार को जगदलपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की छवि खराब करने वाले कुछ सोशल मीडिया पोस्ट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

By Piyush KumarEdited By: Published: Thu, 05 May 2022 10:12 PM (IST)Updated: Thu, 05 May 2022 10:17 PM (IST)
कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी, छत्तीसगढ़ के मंत्री सिंहदेव ने की शिकायत
कांग्रेस नेता टीएस सिंहदेव और राहुल गांधी की फाइल फोटो

जगदलपुर, जेएनएन। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की ट्विटर अकाउंट में आपत्तिजनक मिक्सग वीडियो अपलोड करने का मामला देश भर में गरमा गया है। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टीएस सिंहदेव ने गुरुवार को जगदलपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की छवि खराब करने वाले कुछ सोशल मीडिया पोस्ट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। सिंहदेव, जो आदिवासी बस्तर क्षेत्र के दौरे पर हैं, कोतवाली पुलिस स्टेशन गए और नगर निरीक्षक एमएन साहू के पास कई सोशल मीडिया हैंडल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए शिकायत दर्ज की। उन्होंने राष्ट्रीय नेता की छवि धूमिल करने का जिक्र करते हुए आरोपितों पर आइटी एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

loksabha election banner

मिक्स वीडियो को ट्विटर पर किया गया अपलोड

बीते दिनों राहुल गांधी के वीडियो को मिक्स कर कुछ भाजपा से जुड़े लोगों ने ट्विटर में अपलोड किया था। इसे लेकर देश भर में कांग्रेसियों में आक्रोश व्याप्त है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव बस्तर प्रवास पर हैं, लिहाजा उन्होंने यहीं शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता के चरित्र हनन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि मंत्री ने शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस इसकी बारीकी से पड़ताल करेगी। आवश्यक होने पर एफआइआर दर्ज की जाएगी। 

नाइट क्लब की वीडियो हुई थी वायरल

बता दें कि कुछ दिनों से राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राहुल गांधी पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। न्यूज एजेंसी एएनआइ की रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल वीडियो नेपाल के काठमांडू का है। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता कांग्रेस पर हमलावर हो गए हैं। वहीं, कांग्रेस राहुल गांधी के बचाव में उतर आई है। भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने राहुल गांधी के वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.