नई दिल्ली, जेएनएन। पाक पीएम इमरान खान ने यूएन में गीदड़भभकी दी है। इमरान ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में करीब 40 मिनट का भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने एक फिर कश्मीर का रोना रोया है। वहीं, सोशल मीडिया में इमरान के भाषण को लेकर पाक पीएम इमरान का जमकर मजाक बनाया जा रहा है। भारत की तरफ से भी पाक के खिलाफ तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

UNGA पर दिए इमरान के भाषण पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने भी तंज कसा है। नायला इनायत ने कहा कि पाकिस्तान में सब ठीक है। इमरान खान को पाकिस्तान का पीएम बनाया गया और वह अब दुनिया का पीएम बनना चाहते हैं।

अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पत्रकार, लेखक और जाने-माने बलोच नेता तारिक फतह ने भी पाक पीएम इमरान खान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि चौथी पत्नी के एक प्लेबॉय ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में ताना मारा है। संयुक्त राष्ट्र महासभा में इमरान ने कहा कि हिजाब को हथियार की तरह से देखा जा रहा है। महिला कुछ देशों में कपड़े उतार सकती है लेकिन अपने अपने चेहरे को ढक नहीं सकती है। इस पर ही तारिक फतह ने कहा कि इससे पता चलता है कि इमरान कहां तक सोच सकते हैं। अपने जीवन में उन्होंने महिलाओं को हमेशा गिरे स्तर से आंका है।

 

एक यूजर ने पाकिस्तान सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि मेरे ट्वीट को सुरक्षित रख लीजिए। इमरान खान की सरकार अगले साल बदल जाएगी और वो पाक के पीएम नहीं रहेंगे।

वहीं, एक यूजर ने पाक पीएम इमरान की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पाक पीएम अपना ब्लड प्रेशर टेस्ट करवा रहे हैं। यूजर ने लिखा कि अमेरिका में मोदी और ट्रंप की मुलाकात के बाद पाकिस्तान पीएम के हालात कुछ इस तरह हो गए हैं। 

गौरतलब है कि पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को UNGA में एक बार फिर कश्‍मीर का राग अलापा और भारत के खिलाफ जहर उगला। यूएन के मंच से पूरी दुनिया को युद्ध की गीदड़भभकी भी दी। जबकि, उनका टाइम खत्‍म हो चुका था इसके बाद भी वह बोले जा रहे थे।

यह भी पढ़ें : PM Narendra Modi Speech in UN- पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातें

यह भी पढ़ें : जानिए कौन हैं कवि कनियन पुंगुनद्रनार, PM Modi ने UNGA में दोहराई जिनकी पंक्तियां

यह भी पढ़ें : Modi In UN: 17 मिनट में पीएम ने उठाए 17 मुद्दे, विशेषज्ञों से जानें उसके पीछे का संदेश

UNGA की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस