Move to Jagran APP

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने किया चुनाव लड़ने का फैसला, बोले- पार्टी तय करेगी सीट

भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रवि किशन ने Lok Sabha Election 2019 में चुनाव लड़ने का फैसला किया है। उनका कहना है कि पार्टी ही उनकी सीट तय करेगी।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Wed, 27 Mar 2019 11:16 AM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2019 11:26 AM (IST)
भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने किया चुनाव लड़ने का फैसला, बोले- पार्टी तय करेगी सीट
भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने किया चुनाव लड़ने का फैसला, बोले- पार्टी तय करेगी सीट

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रवि किशन का कहना है कि वो मौजूदा Lok Sabha Election 2019 में हिस्सा लेंगे और चुनाव भी लड़ेंगे। उनका कहना है कि वे किस सीट से चुनाव लड़ेंगे इस बात का फैसला पार्टी करेगी।

loksabha election banner

हालांकि, हाल ही में रवि किशन ने कहा था कि वह चुनाव नही लड़ेंगे, बल्कि देशभर में घूमकर भाजपा का प्रचार करेंगे। बता दें कि रवि किशन फरवरी, 2017 में वह भाजपा में शामिल हुए थे। इससे पहले वह कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर से पिछला लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं।

पिछले ही महीने दैनिक जागरण से बातचीत में उन्होंने अपने राजनीतिक भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि उनका एक मात्र लक्ष्य मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है, क्योंकि उनके नेतृत्व में देश को नई पहचान मिली है। बिना भेदभाव के सरकार सबका जीवन स्तर ऊंचा उठाने के लिए काम कर रही है, इसलिए देशवासियों खासकर युवाओं, गरीबों व किसानों को उनसे ढेर सारी उम्मीदें हैं। इस सरकार में गांव-गांव में विकास हुआ है।

दैनिक जागरण के साथ पिछली बातचीत में उन्होंने बताया था कि जौनपुर जिला के किराकत तहसील स्थित उनके गांव बिसोईं में भी अब सड़क बन गई है। उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा भी लोकसभा चुनाव लड़ने की थी, लेकिन अपने प्रशंसकों व परिवार की सलाह पर अब चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है। हालांकि, अब उन्होंने चुनाव लड़ने की बात कहकर अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया है।

फरवरी में उन्होंने कहा था कि खुद चुनाव लड़ने से ज्यादा जरूरी भाजपा के सभी उम्मीदवारों को जीत दिलाने के लिए काम करने का है। इसके साथ ही उनके पास कई फिल्में हैं, जिसे पूरा करना है। उन्होंने कहा कि चुनाव में अपनी हार को देखकर कांग्रेस व अन्य विपक्षी पार्टियां नकारात्मक व झूठ की राजनीति कर रही हैं। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का समर्थन किया। इस आंदोलन को समर्थन देने के लिए वह एक फिल्म 'जरा मरा' बना रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.