Move to Jagran APP

Pawan Khera: 'आरोपी ने बिना शर्त माफी मांगी है', पवन खेड़ा पर असम के सीएम हिमंता सरमा का तंज

Pawan Khera News असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा पर तंज कसा है। हिमंता ने कहा कि आरोपी कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बिना शर्त माफी मांगी है। उम्मीद है कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल फिर नहीं करेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiPublished: Fri, 24 Feb 2023 10:39 AM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2023 11:33 AM (IST)
पवन खेड़ा पर असम के सीएम हिमंता सरमा का तंज

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बिना शर्त माफी मांग ली है। सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर कांग्रेस नेता और अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि पवन खेड़ा ने माफी मांग ली है। इसको लेकर असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने तंज कसा है।

loksabha election banner

सरमा ने ट्वीट कर कहा कि आरोपी कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बिना शर्त माफी मांगी है। हम आशा करते हैं कि सार्वजनिक स्थानों की पवित्रता को बनाए रखते हुए अब से कोई भी असभ्य भाषा का उपयोग नहीं करेगा। असम पुलिस मामले को ऑलो करेगी।

पवन खेड़ा को अंतरिम जमानत

बता दें कि पवन खेड़ा को गुरुवार को दिल्ली एयरपोर्ट से असम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में उनके खिलाफ यूपी में दो, जबकि असम में एक एफआईआर दर्ज है। इससे राहत के लिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया। कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दे दी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर द्वारका जिले की मुख्य महानगर दंडाधिकारी अर्चना बेनीवाल की अदालत ने उनकी याचिका मंजूर कर ली।

एक साथ क्लब होंगी सभी एफआईआर

पवन खेड़ा की ओर से दाखिल याचिका में उनके खिलाफ दर्ज सभी एफआईआर को क्लब करने की भी अपील की गई थी। सुप्रीम कोर्ट ने इसे स्वीकार करते हुए एइआईआर को एक साथ जोड़ने का आदेश दिया।

दिल्ली एयरपोर्ट पर हुआ सियासी ड्रामा

गौरतलब है कि असम पुलिस ने गुरुवार को दिल्ली एयरपोर्ट से पवन खेड़ा को गिरफ्तार कर लिया था। पवन खेड़ा रायपुर में कांग्रेस अधिवेशन में शामिल होने जा रहे थे। हालांकि, उन्हें फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया। उनके साथ कांग्रेस के अन्य नेता भी नीचे उतर गए। इस कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस नेताओं ने एयरपोर्ट पर धरना भी दिया और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.