चेन्‍नई, एजेंसी। कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सैनिकों के बलिदान पर राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कर्नाटक के मद्दूरू में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सेना के जो जवान हमारी सरहदों की रक्षा कर रहे हैं, वे अमीर परिवारों से नहीं, उन गरीब परिवारों से आते हैं जो दो वक्‍त के भोजन का खर्च नहीं वहन कर पाते। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके बलिदान पर राजनीति कर रहे हैं।

बता दें कि विपक्षी दलों के नेता भाजपा नेताओं पर पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना की ओर से पाकिस्‍तान के बालाकोट में की गई एयर स्‍ट्राइक पर राजनीति करने का आरोप लगाते रहे हैं। बीते दिनों तेदेपा ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि बालाकोट एयर स्ट्राइक का श्रेय लेने की कोशिश कर रही नरेंद्र मोदी सरकार को पुलवामा आतंकी हमले की भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। इससे पहले सीएम कुमारस्‍वामी ने मोदी को तनाशाह बताते हुए अब तक का सबसे खराब प्रधानमंत्री करार दिया था।  

इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपनी रैलियों में सेना के पराक्रम की बात दोहराने से नहीं चूक रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को अहमदनगर की रैली में कहा कि देश को आज हिंदुस्तान के हीरो और पाकिस्तान के पैरवीकारों में से एक का चुनाव करना है। इस चौकीदार ने आतंकियों में जेहन में खौफ बैठा दिया है कि वह उन्‍हें पाताल से भी ढूंढ़ निकालकर सजा देगा। चौकीदार की सरकार आज सेना के जांबाजों को आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारने की इजाजत देती है। 

Posted By: Krishna Bihari Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस