चेन्नई (पीटीआई)। तमिलनाडु की राजनीति में उतरने की तैयारी कर चुके अभिनेता कमल हासन ने कहा है कि उन्हें और सुपरस्टार रजनीकांत को विचार करना होगा कि चुनाव का सामना करने लिए क्या उन दोनों को हाथ मिलाने की जरूरत है। हासन अपनी पार्टी के नाम की घोषणा करने वाले हैं और 21 फरवरी से वे राज्य का दौरा शुरू करेंगे। तमिल पत्रिका 'आनंद विकटन' में अपने साप्ताहिक स्तंभ में उन्होंने कहा कि उन दोनों को पहले दलों की औपचारिक घोषणा करनी है।

इसके बाद नीतियां बनाई जाएंगी और देखा जाएगा कि क्या गठबंधन पर विचार किया जाए। हासन ने कहा कि रजनीकांत के साथ समझौता करने का सवाल फिल्म के लिए कलाकार चुनने की तरह नहीं है, क्योंकि दोनों अलग-अलग चीजें हैं। इस बारे में प्रतिक्रिया मांगे जाने पर रजनीकांत ने संवाददाताओं से कहा कि हासन के साथ गठबंधन के बारे में समय ही बताएगा। उन्होंने पिछले साल 31 दिसंबर को राजनीति में कदम रखने की घोषणा की थी।

रजनीकांत ने कहा, 'मैं आपको बता चुका हूं। समय ही इन सवालों का जवाब देगा।' अगले लोकसभा चुनावों का सामना करने संबंधी सवाल पर रजनीकांत ने कहा कि वह उचित समय पर फैसला करेंगे। 'व्यवस्था सड़ चुकी है' वाले बयान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सबसे पहले तमिलनाडु। आप इसे सही कर लें। पिछले साल मई में अपने प्रशंसकों के साथ संवाद में रजनीकांत ने कहा था कि 'व्यवस्था सड़ चुकी है' और इसे बदलने की जरूरत है।

 

Posted By: Kishor Joshi