पणजी, आइएएनएस। गोवा विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। गोवा फारवर्ड पार्टी के नेता द्वारा बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बर्नजी को 'दुर्गा' और भाजपा सरकार की तुलना 'भस्मासुर' से करने के बाद राज्य में बहस शुरू हो गई है। इन सबके बीच भाजपा के नेता ने कहा कि भगवान ने पहले ही तय कर लिया है कि गोवा विधानसभा चुनाव कौन जीतेगा। गोवा भाजपा महासचिव और प्रवक्ता दामू नाइक की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब राज्य में गोवा फारवर्ड पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष किरण कंडोलकर द्वारा किए गए विवादास्पद बयानों पर बहस छिड़ी हुई है। जिन्होंने हाल ही में ममता बनर्जी की तुलना दुर्गा से और भाजपा की तुलना भस्मासुर से की थी।

नाइक ने सोमवार विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, 'मैं उनसे (राजनीति) में भगवान को शामिल नहीं करने का आग्रह करता हूं। भगवान तय करेगा कि इस विधानसभा चुनाव में कौन जीतेगा और कौन हारेगा।' इसके साथ ही भाजपा अधिकारी ने कहा, 'हम गोवा फारवर्ड पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के बयान की निंदा करते हैं।'

बता दें कि इससे पहले गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी कंडोलकर के बयान की कड़ी आलोचना की थी। पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने कहा था कि गोवा के लोग देवी शांतादुर्गा की ऐसे व्यक्ति से तुलना, जिसने पश्चिम बंगाल चुनाव के नतीजे आने के बाद महिलाओं पर अत्याचार किया है, उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का नाम लिए बगैर सावंत ने कहा था कि लोगों ने देखा है कि कैसे उन्होंने व उनकी पार्टी (TMC) ने बंगाल चुनाव के बाद लोगों का दमन किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने समान विचारों वाले दलों से गठबंधन के द्वार खुले रखे हैं, ताकि समाज विरोधी एजेंडा के साथ गोवा में आगामी चुनाव के जरिए प्रवेश करने का प्रयास करने वाले नए दलों को किनारे किया जा सके।

Edited By: Pooja Singh