आइजोल, प्रेट्र। नॉवेल कोरोना वायरस को लेकर फैले संक्रमण को देखते हुए गोएयर (GoAir ) ने मिजोरम में अपनी विमान सेवाओं पर रोक लगा दी थी लेकिन गुरुवार को यह फैसला वापस लेते हुए ऐलान किया है कि इसका संचालन जारी रहेगा। एक प्रेस रिलीज के अनुसार, जनता की अपील पर कोलकाता-गुवाहाटी-आइजोल सेक्‍टर में GoAir अपने ऑपरेशन जारी रखेगा।

बता दें कि बजट विमान कंपनी गो एयर ने बुधवार को नागपुर से दिल्ली, मुंबई और पुणे के बीच की तीन उड़ानों को रद कर दिया था। बता दें कि कोरोना वायरस का खौफ विमानों में देखा जा रहा है क्‍योंकि यात्रियों की संख्‍या में भारी कमी आई है। ऐसे में टिकट भी रद करवाने की सूचनाएं आ रहीं हैं।

अंतरराष्‍ट्रीय सेवाओं के लिए गो एयर ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि 17 मार्च से लेकर 15 अप्रैल तक सभी सेवाएं निलंबित रहेंगी।  इसके बाद  रोटेशन के आधार पर अपने कर्मचारियों को बिना वेतन छुट्टी पर भेज दिया।

नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) ने एयरलाइंस कंपनियों के लिए गाइडलाइंस जारी करते हुए कहा कि विमानन कंपनियों से कहा गया है कि क्रू मेंबर्स को कोरोना वायरस के संभावित यात्रियों से बचाव के लिए एहतियातन Universal Precaution Kit रखने की सलाह दी है।

Posted By: Monika Minal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस