Move to Jagran APP

सियासी दिग्‍गजों ने मेगास्टार अमिताभ बच्‍चन के जल्‍द स्‍वस्‍थ्‍य होने की कामना की, जानें किसने क्‍या कहा

Political Reaction on Amitabh अमिताभ बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सियासी हस्‍त‍ियों ने उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की है। जानें किसने क्‍या कहा...

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 11:26 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 04:36 AM (IST)
सियासी दिग्‍गजों ने मेगास्टार अमिताभ बच्‍चन के जल्‍द स्‍वस्‍थ्‍य होने की कामना की, जानें किसने क्‍या कहा
सियासी दिग्‍गजों ने मेगास्टार अमिताभ बच्‍चन के जल्‍द स्‍वस्‍थ्‍य होने की कामना की, जानें किसने क्‍या कहा

नई द‍िल्‍ली, एजेंसियां। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की कोरोना जांच पॉजिटिव आने के बाद उन्‍हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी। अमिताभ के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। अमिताभ के कोरोना संक्रमित होने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर उनके स्वस्थ होने की कामना की जाने लगी। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस समेत अनेक राजनीतिक हस्तियों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। आइये जानते हैं किसने क्‍या कहा है...

loksabha election banner

- केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा है... प्रिय अमिताभ जी, मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं! आप देश के लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्रोत हैं। 

- पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि अमि‍ताभ बच्‍चन जी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, यह खबर सुनकर हैरान हूं। मैं प्रार्थना करती हूं कि वह जल्‍द स्‍वस्‍थ हो जाएं। 

- केंद्रीय मंत्री एवं दिग्‍गज भाजपा नेता नितिन गडकरी ने भी अमिताभ की सलामती के लिए कामना की है। उन्‍होंने कहा है कि हम सभी आपके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करते हैं। 

- पंजाब के मुख्‍यमंत्री अमरेंदर सिंह ने भी बॉलीवुड महानायक के शीघ्र स्‍वास्‍थ्‍य होने की कामना की है। उन्‍होंने कहा, 'मैंने अभी अभी सुना है कि श्री बच्‍चन जी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उनके संदेश मिशन फतेह ने पंजाब के लाखों लोगों को प्रेरित किया है। मैं आश्‍वस्‍त हूं कि कोरोना के खिलाफ जंग जीत लेंगे। मैं उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करता हूं।'

- महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री एवं भाजपा नेता देवेंद्र फड़णवीस ने कहा है... हम सभी आपके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करते हैं। 

- भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि आप जल्दी स्वस्थ हो जायें ऐसी मेरी दुआ है। वहीं भाजपा नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंध‍िया ने कहा है कि मैं प्रार्थना करता हूं कि आप जल्‍द रिकवर हो जाएं। 

- राकांपा नेता सुप्रिया सुले ने कहा है... अम‍ित जी हमारी कामना है कि आप जल्‍द स्‍वस्‍थ हो जाएं। वहीं मेजर सुरेंद्र पुनिया कहते हैं कि प्रिय अमिताभ जी आप जन्‍म से ही बहादुर हैं। आप चाइनीज वायरस को अवश्‍य हरा सकते हैं। 

- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमिताभ के जल्दी ठीक होने की कामना की है। उन्‍होंने कहा है कि हम अमिताभ बच्‍चन जी के जल्‍द ठीक होने की कामना करते हैं। 

- झारखंड के मुख्‍मंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा... अमि‍ताभ बच्‍चन जी और उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन जी के कोरोना से संक्रमित पाए जाने की खबर से चिंतित हूं। मेरी दुआ है कि वे जल्‍द से जल्‍द ठीक हो जाएं। 

- महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री अशोक चव्‍हाण ने भी अमिताभ के जल्‍द ठीक होने की कामना की है। वहीं केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी महानायक के सलामती की कामना की है। 

...तब शुभचिंतकों का जताया था आभार 

अमिताभ ने ट्वीट कर यह भी कहा है कि पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से गुजारिश है कि वे अपना कोरोना टेस्ट कराएं। इससे पहले अमिताभ अक्टूबर में नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे। तब अमिताभ की तबीयत रात दो  बजे अचानक बिगड़ गई थी। उस समय बिग बी ने अपने ब्लॉग में उन सभी लोगों को धन्‍यवाद दिया था जिन्होंने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। अमिताभ ने कहा था कि मेरा प्यार और आभार उन सभी के लिए जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की। अमिताभ कुली फ‍िल्‍म की शूटिंग के दौरान भी गंभीर रूप से जख्‍मी हो चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.