नई दिल्ली, एएनआइ। गोवा में भाजपा के सीट बंटवारे से कई नेताओं की नाराजगी सामने आ रही है। बीते दिन ही मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने पार्टी से इस्तीफा दिया था और इसी बीच आज पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता लक्ष्मीकांत पारसेकर ने बीजेपी से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है। उन्होंने एएनआई को बताया कि वह औपचारिक रूप से आज शाम तक अपना इस्तीफा सौंप देंगे। गौरतलब है कि लक्ष्मीकांत पारसेकर आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी द्वारा टिकट न दिए जाने से नाराज बताए जा रहे हैं। 

पार्टी ने पूर्व कांग्रेसी नेता को उम्मीदवार बनाया

बता दें कि भाजपा ने मंड्रेम विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक दयानंद सोपटे को उम्मीदवार बनाया है। सोपटे ने 2017 के राज्य चुनावों में कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में पारसेकर को हराया था, लेकिन वह 2019 में सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल हो गए थे।

मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने भी कल दिया इस्तीफा

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने कल बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। बीते दिन ही उन्होंने पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतरने की घोषणा की थी। बता दें कि उत्पल को बीजेपी द्वारा कई दिनों से मनाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन वह पार्टी के टिकट वितरण से नाखुश थे।

शिवसेना ने भाजपा पर किया कटाक्ष

उत्पल पर्रिकर के इस्तीफे के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब पणजी में लड़ाई बेईमानी और ईमानदारी के बीच होगी क्योंकि उत्पल पर्रिकर पणजी निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि शिवसेना ने इससे पहले कहा था कि वह उत्पल का निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने पर समर्थन करेंगे।

Edited By: Mahen Khanna