Move to Jagran APP

रमन सिंह पर पूर्व सीएम अजीत जोगी का निशाना, छत्तीसगढ़ सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का आरोप- मुझे सीएम डिस्टर्ब करना चाहते हैं।

By Nancy BajpaiEdited By: Published: Sat, 06 Jan 2018 09:07 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jan 2018 12:17 PM (IST)
रमन सिंह पर पूर्व सीएम अजीत जोगी का निशाना, छत्तीसगढ़ सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
रमन सिंह पर पूर्व सीएम अजीत जोगी का निशाना, छत्तीसगढ़ सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

रायपुर (नईदुनिया)। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री व छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। जोगी का कहना है कि उनके हेलीकॉप्टर को भटकाने की साजिश रची जा रही है। प्रशासन जानबूझकर उनके हेलीकॉप्टर के पायलट का गलत अक्षांश और देशांतर बता रहा है। इससे हेलीकॉप्टर भटक रहा है और अगर हवा में फ्यूल खत्म हो गया तो मेरी जिंदगी को भी खतरा हो सकता है।

loksabha election banner



सीएम मुझे डिस्टर्ब करना चाहते हैं सीएम: जोगी
जोगी ने कहा कि उनका राजनांदगांव के गंडई के पास एक छोटे से गांव में कार्यक्रम था। पायलट को गलत अक्षांश और देशांतर बताया गया जिससे हम काफी देर तक भटकते रहे, पर कहीं भी हेलीपैड से उठता धुआं नहीं दिखा। जब फ्यूल खत्म होने लगा तो उन्होंने पायलट से वापस रायपुर चलने को कहा। यहां सही अक्षांश व देशांतर का पता कर दोबारा सभास्थल के लिए रवाना हुए। इससे वह सभा स्थल पर दो घंटे की देरी से पहुंच पाए। जिस कारण आगे के कार्यक्रम अस्त-व्यस्त हो गए। दो घंटे की अतिरिक्त उड़ान की वजह से हेलीकॉप्टर का 2-3 लाख अतिरिक्त किराया भी देना पड़ा। इस बारे में उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राजनांदगांव कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा है। जोगी ने कहा कि अभी मैं जांजगीर में कार्यक्रम कर रहा हूं, वहीं पास में मुख्यमंत्री सभा करने जा रहे हैं। इससे पहले कवर्धा के पास भी मेरे कार्यक्रम के ठीक बाद सीएम का कार्यक्रम रखा गया था। लगता है वह मुझे डिस्टर्ब करना चाहते हैं।


जोगी के आरोप निराधार
इस मामले में प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि जोगी के सभी आरोप निराधार हैं। सीएम को सभा करने के लिए जगह की कमी नहीं है। यह ऐसे आरोप हैं जिसका जवाब देने की जरूरत ही नहीं है। महज आरोप लगाने के लिए कुछ भी बोल दिया गया है। किसी जनहित का विषय हो तो जवाब भी दिया जाए। क्या हेलीकॉप्टर का अक्षांश और देशांतर सीएम तय करते हैं।

यह भी पढ़ें: केजरीवाल के फॉर्मूले पर जोगी, चंदा लेकर दानदाताओं के साथ डिनर करेंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.