Move to Jagran APP

फरहान अख्तर बोले, हमने तारीख गलत समझी तो गला पकड़ लिया, जिसने इतिहास गलत...!

सोशल मीडिया पर बवाल मचने के बाद फरहान अख्तर ने एक और ट्वीट किया है। इससे पहले उन्होंने भोपाल चुनाव के एक हफ्ते बाद मतदाताओं से वोट करने की अपील की थी। जिसपर घमासान मच गया था।

By Neel RajputEdited By: Published: Sun, 19 May 2019 01:29 PM (IST)Updated: Sun, 19 May 2019 05:26 PM (IST)
फरहान अख्तर बोले, हमने तारीख गलत समझी तो गला पकड़ लिया, जिसने इतिहास गलत...!
फरहान अख्तर बोले, हमने तारीख गलत समझी तो गला पकड़ लिया, जिसने इतिहास गलत...!

नई दिल्ली, जेएनएन। Farhan Akhtar Trolled: देश में आखिरी चरण का मतदान जारी है, मतदान को लेकर एक्टर्स भी काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। इसी बीच फरहान अख्तर ने भी भोपाल की जनता के लिए एक संदेश जारी किया है और उनसे मतदान करने का आग्रह किया है। यहां आपको बता दें कि पिछले हफ्ते यानि 12 मई को ही भोपाल में वोटिंग हो चुकी है। जबिक फरहान का यह ट्वीट आज सुबह 8 बजकर 41 मिनट का है। जिससे अंदाजा लग रहा है कि फरहान को यह पता ही नहीं है कि 19 मई को भोपाल में वोटिंग नहीं होनी है।  

loksabha election banner

फरहान के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। फरहान ने अपने ट्वीट में लिखा कि भोपाल के 'प्रिय मतदाताओं आपके पास अपने शहर को एक और गैस त्रासदी से बचाने का अच्छा मौका है।' इसके साथ ही उन्होंने कुछ टैग्स भी दिए हैं। इनमें #SayNoToPragya #SayNoToGodse #RememberTheMahatma #ChooseLoveNotHate जैसे टैग्स शामिल हैं। उनके इस ट्वीट को यूजर्स मोदी विरोधी मान रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर मचे इस बवाल के बाद फरहान ने एक और ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'हमने तारीख गलत समझी तो गला पकड़ लिया, जिसने इतिहास गलत समझा उसे गले लगा रहे।' फरहान के इस ट्वीट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज के रूप में देखा जा रहा है।

फरहान के जिस ट्वीट पर बवाल मचा देखें क्या बोले यूजर्स-

एक यूजर ने उनको याद दिलाया कि भोपाल में एक हफ्ते पहले ही चुनाव हो चुके हैं, और कहा कि आपको जानकारी देने में थोड़ी सी देरी हो गई है।

तो वहीं एक यूजर ने उनके पिता जावेद अख्तर नाम अपने ट्वीट में शामिल करते हुए लिखा कि मोदी विरोध में ये सब दिवालिया हो चुके हैं।  

एक अन्य यूजर ने अपने ट्वीट में फरहान को दवाईयों का सुझाव देते हुए कहा कि इनसे आपका दिमाग अच्छे से काम करेगा।

एक अन्य यूजर ने फरहान के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए IPL 2019 के फाइनल के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स को बेस्ट ऑफ लक कहा। बता दें कि IPL 2019 का फाइनल 23 मई को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स से बीच खेला गया था और मुंबई इंडियंस ने यह खिताब अपने नाम किया था। ज्ञात हो कि उसी दिन छठे चरण का चुनाव भी था और भोपाल में मतदान हुआ था।

फरहान के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। एक यूजर ने जावेद अख्तर के पुराने ट्वीट का इस्तेमाल करते हुए लिखा कि असली ऑस्कर फरहान अख्तर को मिलना चाहिए। 

बता दें कि आज देश में आठ राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर मतदान चल रहा है। 23 मई को वोटों की गिनती के बाद नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.