Move to Jagran APP

Karnataka Election 2023: 'आपका सपना मेरा सपना है', मतदान से पहले कर्नाटक की जनता से बोले पीएम मोदी

Karnataka Election 2023 कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव से पहले पीएम मोदी ने राज्य की जनता के लिए वीडियो संदेश जारी किया है। मोदी ने लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की है।

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiPublished: Tue, 09 May 2023 09:29 AM (IST)Updated: Tue, 09 May 2023 09:29 AM (IST)
मतदान से पहले कर्नाटक की जनता से बोले पीएम मोदी

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। कर्नाटक में चुनाव प्रचार का शोर सोमवार शाम थम गया है। 10 मई को सभी विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी। इसी बीच पीएम मोदी ने भी एक संदेश जारी कर राज्य की जनता से बीजेपी के लिए वोट की अपील की है।

loksabha election banner

टॉप तीन इकोनॉमी में शामिल हो भारत: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने अपने संदेश में कर्नाटक की जनता से कहा, 'आपने मुझे हमेशा जो स्नेह और प्रेम दिया है वो मेरे लिए ईश्वर के आशीर्वाद की तरह है। आजादी के अमृतकाल में हम भारतीयों ने अपने प्रिय देश को विकसित भारत बनाने का संकल्प लिया है। कर्नाटक विकसित भारत के इस संकल्प को नेतृत्व देने की ऊर्जा से भरा हुआ है।'

मोदी ने आगे कहा कि भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। हमें जल्द से जल्द भारत को टॉप तीन अर्थव्यवस्था में शामिल करना है। ये तभी संभव है जब कर्नाटक की इकोनॉमी तेजी से आगे बढ़े। एक ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी का लक्ष्य हासिल करे।

कर्नाटक के विकास में बीजेपी की भूमिका अहम

मोदी ने कहा कि आपने अभी कर्नाटक में डबल इंजन सरकार के साढ़े तीन साल का कार्यकाल देखा। बीजेपी सरकार की नीतियां कर्नाटक की अर्थव्यवस्था के विस्तार में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के बावजूद कर्नाटक में बीजेपी सरकार के कार्यकाल के दौरान सालाना 90 हजार करोड़ रुपये का विदेशी निवेश आया, जबकि पिछली सरकार के समय यही आंकड़ा सालाना सिर्फ तीस हजार करोड़ रुपये के आसपास था। ये विकास के प्रति, कर्नाटक के प्रति और खासकर हमारे युवा पीढ़ी के उज्जवल भविष्य के लिए बीजेपी का वादा है- हम कर्नाटक को निवेश, इंडस्ट्री और इनोवेशन में नंबर 1 बनाना चाहते हैं।

आपका सपना मेरा सपना

मोदी ने कहा, 'प्रदेश के हर इंसान की आंखों का सपना मेरा सपना है। आपका संकल्प मेरा संकल्प है। जब हम साथ मिलकर कोई लक्ष्य तय करेंगे, तो दुनिया की कोई शक्ति हमें उस लक्ष्य की प्राप्ति से रोक नहीं सकेगी। इसीलिए मैं कर्नाटक को देश का नंबर-1 राज्य बनाने के लिए आपका सहयोग और आशीर्वाद मांग रहा हूं। मेरा आपसे आग्रह है कि कर्नाटक को नंबर-1 बनाने के लिए 10 मई को अवश्य मतदान करें। मेरा आग्रह कर्नाटक के उज्जवल भविष्य के लिए है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.