Move to Jagran APP

बस्तर की चुनावी रैली में गरजे अमित शाह कहा, चौथी बार भी डॉ.रमन बनेंगे मुख्यमंत्री

शाह ने कहा कि बस्तर के वनवासी भाईयों और बहनों की कलाकृति जब हवाई अड्डों में बेची जाती है तो विदेश के नागरिक भी बस्तर आर्ट खोजते हैं।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Fri, 05 Oct 2018 08:38 PM (IST)Updated: Fri, 05 Oct 2018 08:38 PM (IST)
बस्तर की चुनावी रैली में गरजे अमित शाह कहा, चौथी बार भी डॉ.रमन बनेंगे मुख्यमंत्री
बस्तर की चुनावी रैली में गरजे अमित शाह कहा, चौथी बार भी डॉ.रमन बनेंगे मुख्यमंत्री

कांकेर/नरहरपुर। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उत्तर बस्तर की जनता भाजपा को आशीर्वाद दे, चौथी बार जनादेश मिलते ही डॉ.रमन सिंह फिर से मुख्यमंत्री होंगे। शाह ने कहा कि बस्तर के वनवासी भाईयों और बहनों की कलाकृति जब हवाई अड्डों में बेची जाती है तो विदेश के नागरिक भी बस्तर आर्ट खोजते हैं।

loksabha election banner

31 हजार से अधिक तेंदूपत्ता श्रमिकों को बोनस और 22 करोड़ 40 लाख स्र्पये के विकास कार्यों की सौगात देने के बाद मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में पिछले 15 वर्षो में काफी विकसित हुआ है। हमारे विकास कार्यों से प्रभावित होकर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आशीर्वाद देने के साथ-साथ महानदी में पूजा कर छत्तीसगढ़ के उन्न्ति की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यात्रा का समापन कांकेर की पुण्य धरती पर हो। बस्तर बदल रहा है। चारों तरफ विकास कार्य दिखने लगे हैं।

जब मुख्यमंत्री ने मंच से कहा कि जगदलपुर तक रेल लाइन जोड़ी जाएगी और यह कांकेर से गुजरेगी तब वहां उपस्थित जनसमूह ने तालियां बजाकर अतिथियों का आभार व्यक्त किया। रमन सिंह बोले गांव-गांव मोबाइल बंटने लगा है और अब महिलाएं भी सेल्फी ले रही हैं।

कांग्रेस ने तीन तलाक का विरोध न कर मातृशक्ति को किया अपमानित

दुर्ग जिले के भिलाई-चरोदा में आयोजित छत्तीसगढ़ महिला मोर्चा के महासम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने तीन तलाक मामले पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर सीधा हमला बोला। तीन तलाक कानून पर कहा कि महिलाएं असहाय हो जाती थी। मोदी सरकार ने तीन तलाक को खत्म करने का अध्यादेश लाया, लेकिन कांग्रेस ने इसका विरोध किया। कांग्रेस ने तीन तलाक का विरोध न कर मातृशक्ति को अपमानित किया है।

अमित शाह ने केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि जब मोदी सरकार आई तब नौ महिलाओं को कैबिनेट मंत्री बनाकर नारी शक्ति को सम्मान दिया। आजादी के बाद से अब तक केंद्र सरकार में नौ महिलाएं एक साथ मंत्री नहीं रही। उन्होंने प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, जनधन योजना, शौचालय योजना और आयुष्मान योजना को देश के लिए बड़ी उपलब्धि बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.