Move to Jagran APP

Donald Trump Visit to India: राममाधव बोले- भव्य कार्यक्रम होगा 'नमस्ते ट्रंप', जोरो पर तैयारियां

ट्रंप के दौरे को लेकर भाजपा के महासचिव ने कहा कि अहमदाबाद में नमस्ते ट्रंप एक भव्य कार्यक्रम होगा।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 09:53 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 09:53 AM (IST)
Donald Trump Visit to India: राममाधव बोले- भव्य कार्यक्रम होगा 'नमस्ते ट्रंप', जोरो पर तैयारियां
Donald Trump Visit to India: राममाधव बोले- भव्य कार्यक्रम होगा 'नमस्ते ट्रंप', जोरो पर तैयारियां

नई दिल्ली, एएनआइ। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय दौरे पर भारत आ रहे हैं। इस दौरान वह दिल्ली, अहमदाबाद और आगरा की सैर करेंगे। अहमदाबाद में उनके स्वागत में एक भव्य आयोजन किया जा रहा है। ट्रंप की यात्रा को लेकर भाजपा महासचिव राम माधव ने कहा कि अहमदाबाद में 'नमस्ते ट्रंप' एक भव्य कार्यक्रम होगा। लोगों से लोगों का संपर्क हमेशा भारत-अमेरिका संबंधों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है और इस आयोजन को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा का एक हिस्सा बनाना है। बता दें कि ट्रंप के स्वागत के लिए तैयारियां पूरे जोरों शोरो से की जा रही हैं। 

loksabha election banner

क्रिकेट स्टेडियम में लोगों को करेंगे संबोधित

अहमदाबाद में डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में लोगों को संबोधित करेंगे।  इतना ही नहीं इसके साथ ही एयरपोर्ट से मोटेरा स्टेडियम तक दोनों नेता रोड शो करेंगे। यही नहीं राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी की पेंटिंग बनाई गई हैं। 

बाद में बदला गया कार्यक्रम का नाम 5

बता दें कि पहले इस कार्यक्रम का नाम 'केम छो ट्रंप' रखा गया था लेकिन बाद में इसका नाम बदलकर 'नमस्ते ट्रंप' कर दिया गया है। अहमदाबाद के प्रशासन ने इसकी पुष्टि करते हुए पोस्टर भी जारी किए हैं। 24 फरवरी को ये कार्यक्रम होगा, ये ट्रंप के दौरे का सबसे पहला कार्यक्रम है। अहमदाबाद एयरपोर्ट पर ट्रंप के आने के साथ ही उनका भव्य स्वागत किया जाएगा।

डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी का रोड शो

एयरपोर्ट से लेकर साबरमती आश्रम तक पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप करीब 7 कीमी का रोड शो करेंगे। साबरमती आश्रम पहुंचने के साथ ही महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने के बाद दोनों नेता मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे। स्टेडियम का उद्घाटन करने के बाद यहीं पर नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम होगा। यहीं पर दोनों नेता भआषण देंगे। ये कार्यक्रम बिल्कुल उसी तरह होगी जिस तरह हाउडी मोदी कार्यक्रम हुआ था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.