भोपाल, जेएनएन। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को चुनावी सभा के दौरान साध्वी को प्रताडि़त करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वे बोले-मेरे मुख्यमंत्री के कार्यकाल में साध्वी प्रज्ञा पर कोई मामला दर्ज नहीं हुआ, अगर उन्हें प्रताड़ना मिली है तो मुझे उनसे सहानुभूति है। मालूम हो, साध्वी प्रज्ञा आरोप लगा रही हैं कि उन्हें दिग्विजय की वजह से जेल में खूब प्रताड़ना मिली।

चुनाव आयोग पर लगाए आरोप
दिग्विजय ने चुनाव आयोग पर भी दोहरे मापदंड अपनाने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी के बयान की निंदा करता हूं। बयान में मोदी ने पहली बार मतदान करने जा रहे मतदाताओं से शहीदों के नाम पर वोट देने की अपील की थी। इस मामले को लेकर मेरी शिकायत चुनाव आयोग से है। एक तरफ चुनाव आयोग कहता है कि सेना और शहीदों का राजनीति में उपयोग नहीं होना चाहिए। दूसरी ओर मोदी और अमित शाह सेना और शहीदों के नाम पर खुले मंच से वोट मांग रहे हैं। इन पर मुकदमा दर्ज क्यों नहीं हो रहा है। यह दोहरा मापदंड नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि मोदी और इमरान खान की इतनी ही अच्छी दोस्ती है तो दाऊद इब्राहिम को क्यों नहीं पकड़वाते।

पाकिस्तान से चीनी मंगाई, इसलिए महंगी हुई 
दिग्विजय ने यह भी आरोप लगाया कि मोदी ने पाकिस्तान से चीनी आयात की, इसलिए महंगी हो गई। भारत में जब चीनी की आपूर्ति नहीं हुई तो शकर कारखाने खुलवाने में मोदी सरकार विफल रही और पाकिस्तान को फायदा पहुंचाने के लिए शकर आयात की गई।

 

Posted By: Dhyanendra Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप