तिरुअनंतपुरम, आइएएनएस। कन्नूर जिले में माकपा कार्यकर्ताओं ने एक जुलूस निकालकर इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के लोगों को जान से मारने की धमकी दी। यह हंगामा माकपा के उन कार्यकर्ताओं ने किया जिन्हें सोमवार की शाम को स्थानीय निकाय चुनाव के दौरान हिंसा के लिए गिरफ्तार किया गया था। इन्हीं लोगों को जब जेल से रिहा किया गया तो उन्होंने जुलूस निकालकर हंगामा किया।

कन्नूर जिले की तालिपारंबा विधानसभा क्षेत्र के मायिल कस्बे में माकपा कार्यकर्ता यह जुलूस निकाल रहे थे। इस दौरान माकपा कार्यकर्ताओं ने चिल्ला-चिल्ला कर कहा कि लीग के कार्यकर्ता मारे जाएंगे। माकपा नेताओं ने भी कहा कि माकपा एक ऐसा संगठन है, जहां पार्टी चाहती है तो लोग मारे जाते हैं। उन्होंने कहा कि वह फिर उन लोगों की हत्या करेंगे पार्टी जिन्हें मारने को कहेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी कैडर का कहना है कि लीग के कार्यकर्ताओं को मारो और उनके शवों को हरे झंडे में लपेट दो।

उल्लेखनीय है कि कन्नूर जिला वाम दलों का गढ़ है। मुख्यमंत्री पिन्नाराई विजयन, माकपा के पूर्व राज्य सचिव व पोलित ब्यूरो के सदस्य कोडियेरी बालाकृष्णणन, स्वास्थ्यमंत्री, उद्योग मंत्री इसी जिले के हैं। इस जिले में कई जघन्य हत्याएं हो चुकी हैं जिसमें एकतरफ तो माकपा का हाथ रहा है और दूसरी ओर निशाना बनने वाले दलों में मुस्लिम लीग, आरएसएस, या कांग्रेस के कार्यकर्ता रहे हैं। इस सिलसिले में जिले में अब तक 300 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021