Move to Jagran APP

कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या ने डिएक्टिवेट किया अपना अकाउंट, पार्टी छोड़ने की चर्चा

कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना ट्विटर पर नजर नहीं आ रही हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट को डी एक्टिवेट कर दिया है।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 03:20 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2019 03:25 PM (IST)
कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या ने डिएक्टिवेट किया अपना अकाउंट, पार्टी छोड़ने की चर्चा
कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या ने डिएक्टिवेट किया अपना अकाउंट, पार्टी छोड़ने की चर्चा

नई दिल्ली,एजेंसी। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद पार्टी से कई नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है। इसी बीच कांग्रेस को एक और झटका लगता नजर आ रहा है। दरअसल, कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना ट्विटर पर नजर नहीं आ रही हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट को डी एक्टिवेट भी कर दिया है। साथ ही उन्होंने अपने सारे ट्वीट भी डिलीट कर दिए हैं। इतना ही नहीं अकाउंट डिएक्टिवेट करने से पहले उन्होंने अपने बायो में कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी का परिचय भी हटा दिया था। बता दें कि दो दिन पहले ही उन्होंने निर्मला सीतारमन को वित्त मंत्री बनने पर बधाई दी थी। 

loksabha election banner

इसी के साथ सियासी गलियारों में अटकलें लगाई जा रही है कि वह कांग्रेस छोड़ सकती है। इतना ही नहीं कहा यह भी जा रहा है कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, कांग्रेस और दिव्या की तरफ से इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। जानकारी के लिए बता दें कि काफी समय से खबरें आ रही है कि दिव्या स्पंदना ने कांग्रेस छोड़ दी है। हालांकि, इन्हें अफवाह बताया जा रहा था। फिलहाल  कांग्रेस की मीडिया विंग की तरफ से भी ऐसी कोई औपचारिक सूचना जारी नहीं की गई है।

  

राहुल गांधी को किया था सोशल मीडिया पर फेमस
दिव्य स्पंदना ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग बढ़ाई थी। गुजरात चुनाव के दौरान भी विकास पागल हो गया है जुमले को वायरल करने का काम 34 वर्षीय दिव्य स्पंदन की अगुवाई वाली उनकी सोशल मीडिया टीम ने ही किया था।  

हार के बाद कांग्रेस में कई बदलाव
लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस में कई बदलाव करने के संकेत दिए है।  कांग्रेस ने सभी प्रवक्ताओं के टीवी डिबेट में हिस्सा लेने पर रोक लगा दी है। यह रोक अगले 1 महीने के लिए है। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि आनेवाले वक्त में पार्टी और संगठन के स्तर पर कई बड़े बदलाव हो सकते हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.