जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। भाजपा ने राफेल पर कांग्रेस के नए आरोपों को झूठ का पुलिंदा करार दिया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से लेकर संसद में रक्षामंत्री के जबाव से स्थिति साफ हो चुकी है। लेकिन खुद जमानत पर रिहा लोग अपनी राजनीति के लिए बार-बार इस मुद्दे को उठाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनकी यह राजनीति कामयाब नहीं होगी। उन्होंने कहा कि 'ये पब्लिक सब जानती है, कांग्रेस के झूठ और भारतीय जनता पार्टी के सच को पहचानती है।'

पी चिदंबरम की ओर से राफेल मुद्दे पर सरकार के खिलाफ नए आरोपों के बारे में पूछे जाने पर स्मृति इरानी ने कहा कि कांग्रेस बार-बार एक ही झूठ को दोहरा रही है। सुप्रीम कोर्ट अपने फैसले में साफ कर चुका है कि डील में कोई खामी नहीं है। राफेल देश की जरूरत है और उस पर तेजी से फैसला लेने की जरूरत थी।

कोर्ट ने यह भी साफ किया था कि इसमें कोई वित्तीय फायदा पहुंचाने की कोशिश नहीं दिखती है। साथ ही रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने संसद के भीतर डेढ़ घंटे में कांग्रेस के एक-एक आरोप का बिंदुवार जवाब दे चुकी हैं। यही नहीं, राफेल से संबंधित सारी फाइलें कैग के पास है और जल्द ही वह अपनी रिपोर्ट देगी।

स्मृति इरानी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस राजनीतिक दुर्भावना से ग्रसित होकर बार-बार इस मुद्दे को उठाने के लिए झूठ का सहारा ले रही है। राजनीतिक हित साधने के लिए कांग्रेस ने राष्ट्रहित को भी ताक पर रख दिया है। उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि कांग्रेस के इस खेल का जनता के सामने पर्दाफाश हो चुका है।

 

Posted By: Arun Kumar Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस