Move to Jagran APP

VIDEO: कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर धारदार चाकू से किया गया हमला

तनवीर सेत मैसूर के नरसिम्हाराजा निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं।

By Nitin AroraEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 10:04 AM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 10:57 AM (IST)
VIDEO: कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर धारदार चाकू से किया गया हमला
VIDEO: कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर धारदार चाकू से किया गया हमला

मैसूरु, एएनआइ। कर्नाटक के मैसूरु में रविवार रात एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर जानलेवा हमला हुआ है। फरहान नामक एक व्यक्ति ने कांग्रेस विधायक पर धारदार चाकू से हमला किया। इसके बाद आनन-फानन में घायल विधायक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, हमलावर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, लेकिन हमले के पीछे के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है। बताया गया कि इस मामले में जांच चल रही है।

loksabha election banner

विधायक तनवीर सेत पर हमले की बात पता चलते ही मैसूर के पुलिस कमिश्नर टी बालकृष्ण भी अस्पताल पहुंच गए। हमलावर 20 वर्षीय फरहान है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि सेत को गर्दन के पास चोटें आई हैं, अब जहां एक निजी अस्पताल में उनका इलाज कराया जा रहा है। वहीं, अब बता दें कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अभी हमले के पीछे के कारणों का पुलिस द्वारा पता नहीं लगाया जा सका है। वे इस मामले की जांच में लगे हैं।

तनवीर सेत मैसूर के नरसिम्हाराजा निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं।

कांग्रेस विधायक पर पेट्रोल से हमला

मनोज रावत केदारनाथ क्षेत्र से कांग्रेसी विधायक हैं। क्षेत्र भ्रमण पर निकले कांग्रेस विधायक मनोज रावत पर दो युवकों ने पेट्रोल से हमला करने का प्रयास किया। हाल ही में यह घटना सामने आई थी। लगभग 10 दिन पहले कांग्रेस विधायक पर पेट्रोल डाल कर आग लगाने की कोशिश की गई। हालांकि, उस दौरान समय रहते विधायक के गनर ने युवकों को काबू कर लिया।

मनोज रावत केदारनाथ क्षेत्र से विधायक हैं। विधायक ने बताया कि वह अपनी विधानसभा के बाड़व गांव क्षेत्र भ्रमण पर गए थे। रात्रि विश्राम के लिए वह एक भेड़ पालक के घर पर रुके। इसी दरिम्यान गांव के कुछ युवक उनसे उलझ गए और अशोभानीय व्यवहार करने लगे। विवाद न बढ़े, इसलिए उन्होंने संयम दिखाते हुए युवकों को समझाने का प्रयास किया। इस पर उस वक्त वह चले गए, लेकिन अगले दिन सुबह गांव के प्राथमिक स्कूल के निरीक्षण के दौरान कुछ अन्य युवकों के साथ वहां आ धमके और बबाल करने लगे।

युवक शराब पिए हुए थे। इसके बाद वह बाडव गांव स्थित इंटर कॉलेज गए तो नशे में धुत युवक वहां भी पहुंच गए। यहां युवक प्रधानाचार्य के कक्ष में उनसे फिर से उलझने लगे। समझाने पर वह कक्ष से बाहर चले गए। लेकिन, जब वह निरीक्षण कर स्कूल से निकल कर सड़क पर कुछ लोगों से बातचीत कर रहे थे, तभी दो युवक पेट्रोल भरा डिब्बा लेकर वहां पहुंचे। विधायक ने आरोप लगाया कि ये युवक उन पर पेट्रोल से हमला करने का प्रयास कर रहे थे, यह देख उनके गनर संदीप झिंकवाण ने युवकों को दबोच लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.