सौंसर, जेएनएन। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के कांग्रेस विधायक विजय चौरे अपने बिगड़े बोल की वजह से भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। छत्रपति शिवाजी जयंती पर चौरे ने अपने घर हुए कार्यक्रम में भाजपाइयों की खोल नोंचने की बात कह दी। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होते ही क्षेत्र की राजनीति गर्मा गई।

विधायक बोले, हम सब चीज के लिए तैयार हैं

जानकारी के अनुसार बुधवार शाम विधायक चौरे ने अपने घर हुए कार्यक्रम में कहा, 'हम सब चीज के लिए तैयार हैं। हम कांग्रेस के लोग हैं। बेईमानी, चोरी, लूट-खसोट, रेत, सट्टा ,जुआ, शराब और अवैध कारोबार में लिप्त नहीं हैं।' उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा, 'सट्टा आप चलाओगे। शराब आप बेचोगे। गिट्टी आप बेचोगे और बदनाम कांग्रेस को करोगे। कांग्रेस का कोई माई का लाल अब यह बर्दाश्त नहीं करेगा। यह आप ध्यान में रखना। भाजपा के लोग जिस दिन हमारे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर उंगली उठाने का प्रयास करेंगे, इस मंच से सार्वजनिक रूप से कहता हूं, हम उनकी खाल नोंचने में भी कसर नहीं छोड़ेंगे।' विधायक के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गुरवार को दोनों दलों के नेताओं ने बयानबाजी शुरू कर दी।

इन्होंने फरमाया, गलत काम में लिप्‍त नहीं है कांग्रेसी कार्यकर्ता

मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा के विधायक विजय चौरे का कहना है कि हमारे कहने का तात्पर्य यह है कि कांग्रेस कार्यकर्ता किसी भी गलत काम में लिप्त नहीं है। इसी संदर्भ में मैंने अपनी बात रखी। मध्‍य प्रदेश के पूर्व भाजपा विधायक नानाभाऊ मोहोड़ का कहना है कि इससे कांग्रेस के नेताओं का स्तर पता चल रहा है। सत्ता में होने के कारण कांग्रेस नेता किस प्रकार शिष्टाचार और मर्यादा का उल्लंघन कर रहे हैं।

Posted By: Arun Kumar Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस