नई दिल्‍ली, पीटीआइ। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को INX Media money laundering case में कांग्रेस नेता एवं देश के पूर्व वित्‍त मंत्री पी. चिदंबरम को सशर्त जमानत दे दी। चिदंबरम की याचिका पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सियासी माहौल भी गरमा गया। भाजपा और कांग्रेस ने एक दूसरे पर ट्वीट करके तंज कसे। कांग्रेस ने कहा कि आखिरकार सत्‍य की जीत हुई। इसके बाद भाजपा की ओर से कहा गया कि कांग्रेस भ्रष्‍टाचार का जश्‍न मना रही है।

कांग्रेस ने कहा, सत्‍यमेव जयते 

कांग्रेस के आधिकारिक ट्व‍िटर हैंडलर से कहा गया, 'आखिरकार सत्‍य की जीत हुई, सत्‍यमेव जयते।' दूसरी ओर मामले में चिदंबरम के वकील और कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर कहा कि एक लंबे अंधेरे के बाद चमकीला प्रकाश... इसके बाद भाजपा नेता संबित पात्रा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस का जश्‍न मनाने का क्‍लासिक मामला... आखिरकार पी. चिदंबरम भी 'आउट ऑन बेल क्‍लब' में शामिल हो गए हैं। इस क्‍लब के कुछ सदस्य हैं... 1- सोनिया गांधी 2- राहुल गांधी 3- रॉबर्ट वाड्रा 4- मोतीलाल वोहरा 5- भूपिंदर सिंह हुड्डा 6- शशि थरूर आदि।

राहुल बोले, बदले की कार्रवाई 

इस बीच राहुल गांधी ने कहा है कि पी चिदंबरम को 106 दिनों तक जेल में रखना एक बदले की कार्रवाई थी। उम्‍मीद है कि वह निष्‍पक्ष सुनवाई में अपनी बेगुनाही साबित करेंगे। दूसरी ओर पी चिदंबरम को INX मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग केस (ED केस) में जमानत मिलने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटे और एक-दूसरे को मिठाईयां खिलाईं।

हम कभी भी प्रतिशोधी नहीं रहे : गडकरी 

वहीं नितिन गडकरी ने कहा कि हम कभी भी प्रतिशोधी नहीं रहे हैं। दूसरी तरफ जब कांग्रेस के शासनकाल में चिदंबरम जी गृह मंत्री थे उन्होंने हमारे खिलाफ झूठे मुकदमे दायर किए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ भी झूठे मामले दर्ज किए। बाद में हम सभी निर्दोष साबित हुए। गडकरी ने कहा कि चिदंबरम के खिलाफ मुकदमों के सबूत हैं, उनसे पूछताछ हुई है, अब मामला न्यायालय में है और अदालत इस पर फैसला लेगी। दूसरी ओर पी चिदंबरम को INX मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग केस (ED केस) में जमानत मिलने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटे और एक-दूसरे को मिठाईयां खिलाईं।

Posted By: Krishna Bihari Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस