Move to Jagran APP

सीएम योगी ने साधा निशाना, बेबस अखिलेश दस सीटें भी नाक रगड़कर लेते

ऐसे में किसी भी शर्त पर गठबंधन करना उनकी बेबसी थी। मायावती ने तो उन पर जरूरत से ज्यादा कृपा की। वह तो दस सीटों का ऑफर भी नाक रगड़कर मान लेते।

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 10:27 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 07:09 AM (IST)
सीएम योगी ने साधा निशाना, बेबस अखिलेश दस सीटें भी नाक रगड़कर लेते
सीएम योगी ने साधा निशाना, बेबस अखिलेश दस सीटें भी नाक रगड़कर लेते

राज्य ब्यूरो, लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अगर सपा-बसपा गठबंधन नहीं होता तो लोकसभा चुनाव में सपा के वजूद पर बन आती। अखिलेश कन्नौज की सीट भी नहीं बचा पाते, इटावा और मैनपुरी तो दूर की बात है। ऐसे में किसी भी शर्त पर गठबंधन करना उनकी बेबसी थी। मायावती ने तो उन पर जरूरत से ज्यादा कृपा की। वह तो दस सीटों का ऑफर भी नाक रगड़कर मान लेते।

prime article banner

राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में योगी ने कहा कि अखिलेश ने यह गठबंधन कर अपने पिता मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री की रेस से अलग कर दिया। गठबंधन बताए कि उनके प्रधानमंत्री का उम्मीदवार कौन होगा? अब तो यह भी तय नहीं कि मुलायम को टिकट मिलता है या नहीं। उन्होंने कहा कि बसपा-सपा का गठबंधन भाजपा के लिए कोई चुनौती नहीं है। दोनों दल यहां एक साथ और अलग-अलग भी सत्ता में रहे हैं। इनके आपसी रिश्तों और शोहरत को जनता ठीक से जानती है।

मजबूरी में दो मौकापरस्त दलों के इस नापाक गठबंधन को जनता की मदद से हम और आसानी से निपटा लेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा और बसपा सरकारों ने सिर्फ जाति की राजनीति की है। जाति के बूते अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा तो पूरी की, पर उस जाति का हित नहीं किया। अलबत्ता इनकी सरकारों में भ्रष्टाचारियों और गुंडों का बोलबाला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.