नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह रविवार रात दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किए गए। मनमहोन सिंह के सीने में दर्द बताया जा रहा है। वहीं, पूर्व पीएम के अस्पताल में भर्ती होते ही भाजपा और कांग्रेस में उनके शुभचिंतकों के संदेश का तांता लगा हुआ है। पूर्व पीएम के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर लिखा कि ' पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह  के अस्वस्थ होने का समाचार मिला है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे उन्हें शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ करें और दीर्घायु प्रदान करें।

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्विटर पर एक लिंक शेयर करते हुए लिखा कि पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है लेकिन रिपोर्टों के अनुसार उन्हें अब आराम मिला है और वह आईसीयू में नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं जल्द ही मनमोहन सिंह के ठीक होने की कामना करता हूं।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्विटर पर लिखा कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना के बाद मैं चिंतित हो गया। मैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना करता हूं और अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं।

वहीं, मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य को लेकर कांग्रेस से जुड़े गौरव पांधी ने ट्विटर पर लिखा कि पूरे देशवासियों के साथ मैं भी उनके स्वस्थ होने की पार्थना करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि मनमहोन सिंह जल्द ही घर लौटेंगे।

Posted By: Dhyanendra Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस