Move to Jagran APP

AASU ने कहा- अगर पीएम मोदी 'खेलो इंडिया' का उद्घाटन करने आए तो करेंगे भारी विरोध प्रदर्शन

ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन (AASU) ने रविवार को कहा कि अगर पीएम मोदी 10 जनवरी को गुवहाटी में खेलो इंडिया का उद्घाटन करने आते हैं तो बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन आयोजित होगा।

By TaniskEdited By: Published: Sun, 29 Dec 2019 03:08 PM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 03:21 PM (IST)
AASU ने कहा- अगर पीएम मोदी 'खेलो इंडिया' का उद्घाटन करने आए तो करेंगे भारी विरोध प्रदर्शन
AASU ने कहा- अगर पीएम मोदी 'खेलो इंडिया' का उद्घाटन करने आए तो करेंगे भारी विरोध प्रदर्शन

गुवाहाटी, पीटीआइ। नागरिकता कानून का विरोध देश के कई हिस्सों में जारी है। इसी बीच ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन (AASU) ने रविवार को कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 जनवरी को राज्य की राजधानी में 'खेलो इंडिया' का उद्घाटन करने आते हैं तो बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन आयोजित किया जाएगा। 

loksabha election banner

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, आसू नेतृत्व ने यह बात कही। उन्होंने इस दौरान कहा कि संगठन भारत और श्रीलंका के बीच 5 जनवरी को गुवाहाटी में आगामी T20 मैच और 10 से 22 जनवरी, 2020 तक आयोजित होने वाले 'खेलो इंडिया' गेम्स पर कड़ी निगरानी रख रहा है। गौरतलब है कि जनवरी में भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज खेली जानी है। इसका पहला मैच गुवाहाटी में आयोजित होने वाला है। 

बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन

अगर पीएम मोदी इस दौरान असम आते हैं तो नागरिकता संशोधन कानून 2019 के पारित होने के बाद यह उनका राज्य का पहला दौरा होगा। संगठन के अध्यक्ष दिपांका कुमार नाथ ने कहा कि अगर खेलो इंडिया का उद्घाटन करने पीएम मोदी आए तो बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन होगा।

प्रदर्शन से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर सकती है सरकार- समुज्जल कुमार भट्टाचार्य

नागरिकता कानून को तत्काल निरस्त करने की मांग करते हुए, आसू के मुख्य सलाहकार समुज्जल कुमार भट्टाचार्य ने कहा कि प्रदर्शन से लोगों का ध्यान भटकाने की सरकार कोशिश कर सकती है। ऐसे में सरकार के सभी कार्यों पर निगरानी रखी जाएगी। 

खेलो इंडिया के आयोजन पर कड़ी नजर

भट्टाचार्य ने कहा कि आने वाले दिनों में गुवाहाटी में दो खेल हो रहे हैं। पहले 5 जनवरी को भारत और श्रीलंका के बीच क्रिकेट मैच है और उसके बाद 10 जनवरी 'खेलो इंडिया' का आयोजन होना है। हम दोनों पर करीब से नजर रख रहे हैं। जब उनसे करीब से नजर रखने का क्या मतलब है ? भट्टाचार्य ने इसे लेकर कहा कि हम समय आने पर इसके बारे में सूचित करेंगे।

यह भी पढ़ें :  Khelo India Youth Games 2020: गुवाहाटी को देश की खेल राजधानी बनाने में जुटे CM सोनोवाल 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.