Move to Jagran APP

Cyclone Gaja: तमिलनाडु के सीएम ने पीएम मोदी से मुलाक़ात कर मांगी राहत राशि

पीएम मोदी से मुलाक़ात के बाद तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि उन्होंने इस सम्बन्ध में केंद्र सरकार से 15,000 करोड़ रुपये की राहत की मांग की है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Thu, 22 Nov 2018 01:01 PM (IST)Updated: Thu, 22 Nov 2018 01:01 PM (IST)
Cyclone Gaja: तमिलनाडु के सीएम ने पीएम मोदी से मुलाक़ात कर मांगी राहत राशि
Cyclone Gaja: तमिलनाडु के सीएम ने पीएम मोदी से मुलाक़ात कर मांगी राहत राशि

दिल्ली(जेएनएन)। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात कर केंद्र सरकार से चक्रवाती तूफ़ान गज से हुए नुक्सान के लिए राहत की मांग की हैं।

loksabha election banner

पीएम मोदी से मुलाक़ात के बाद तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि उन्होंने इस सम्बन्ध में केंद्र सरकार से 15,000 करोड़ रुपये की राहत की मांग की है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने अंतरिम राहत के तौर 1500 करोड़ की मांगे हैं। इसके साथ ही तूफ़ान गज की वजह से हुए नुक्सान का अनुमान लगाने के लिए केंद्र सरकार से टीम भेजने का आग्रह किया है।

 तमिलनाडु में चक्रवाती तूफ़ान गज के वजह से भारी नुकसान हुआ था। तमिलनाडु के तिरुवरुर और नागापट्टिनम में केले और नारियल के पेड़ उखड गए थे। इसकी वजह से किसानो को बहुत नुक्सान हुआ है।

गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गज में हुए इस भीषण तूफान के चलते जान गंवाने वाले लोगों के प्रति दुख व्यक्त करते हुए कहा की मेरी संवेदना पीड़ित परिवार के साथ है। हमारे अधिकारी पीड़ितों को हर संभव मदद मुहैया कराने के लिए प्रयासरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.