Move to Jagran APP

VIDEO: छत्तीसगढ़ के गायक ने तैयार किया अटल एंथम, यू-ट्यूब पर मचा रहा धूम

देशभर में अटल बिहारी को अलग-अलग तरीके से श्रद्धांजलि दी जा रही है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ भाजपा ने एंथम तैयार किया है।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 09:07 PM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 09:07 PM (IST)
VIDEO: छत्तीसगढ़ के गायक ने तैयार किया अटल एंथम, यू-ट्यूब पर मचा रहा धूम
VIDEO: छत्तीसगढ़ के गायक ने तैयार किया अटल एंथम, यू-ट्यूब पर मचा रहा धूम

नईदुनिया, रायपुर। छत्तीसगढ़ के गायक व भाजपा संस्कृति प्रकोष्ठ के गोपाल पांडेय ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कविताओं को मिलाकर अटल एंथम तैयार किया है। इसे यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है, जिसे जमकर शेयर किया रहा है। प्रदेश में भाजपा और उससे जुड़े संगठन इस एंथम को आम जन तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

loksabha election banner

पांडेय ने बताया कि भाजपा के प्रदेश महामंत्री संतोष पांडेय के नेतृत्व में यह वीडियो तैयार किया गया है। इसमें 'अटल जी बहुत याद आएंगे' गाना गया है। इस गाने के लेखक संतोष दास हैं।

            

           सौजन्य यू्ट्यूब

देशभर में अटल बिहारी को अलग-अलग तरीके से श्रद्धांजलि दी जा रही है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ भाजपा ने एंथम तैयार किया है। संतोष पांडेय ने बताया कि मध्य प्रदेश से प्रथक छत्तीसगढ़ राज्य का मार्ग अटल बिहारी वाजपेयी ने तय किया था। वह राजनीति के अजातशत्रु हैं। उनके कार्यो को जन-जन तक पहुंचाने के लिए एंथम तैयार किया गया है। प्रदेशभर में मंडल और बूथ स्तर पर अटल बिहारी को श्रद्घांजलि दी जाएगी। इस एंथम को बूथ स्तर तक पहुंचाया जाएगा।

अटल की श्रद्धांजलि को किया गया शामिल
अटल बिहारी वाजपेयी को दिल्ली में दी गई श्रद्धांजलि को इस वीडियो में शामिल किया गया है। वीडियो में अटल की बचपन की फोटो के साथ आम आदमी की श्रद्धांजलि को शामिल किया गया है। अटल बिहारी के छत्तीसगढ़ से जुड़ी तस्वीरों को भी वीडियो में साझा किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.