कुरनूल, ऑनलाइन डेस्क। तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है। नायडू ने कहा कि अगर 2024 के चुनाव में उनकी पार्टी नहीं जीतती है, तो ये उनका आखिरी चुनाव होगा। बता दें कि नायडू बुधवार शाम कुरनूल में एक रोडशो कर रहे थे।

तो 2024 होगा मेरा आखिरी चुनाव- नायडू

रोडशो के दौरान नायडू भावुक हो गए। उन्होंने टीडीपी के सत्ता में लौटने तक विधानसभा में कदम नहीं रखने के अपने संकल्प को याद किया। नायडू ने कहा, 'अगर मुझे विधानसभा में जाना है, अगर मुझे राजनीति में रहना है और अगर आंध्र प्रदेश के साथ न्याय करना है। अगर आप अगले चुनाव में हमारी जीत सुनिश्चित नहीं करते तो यह मेरा आखिरी चुनाव हो सकता है।' नायडू ने लोगों से पूछा, 'क्या आप मुझे आशीर्वाद देंगे? क्या आप मुझ पर भरोसा करते हैं?'

YSR Congress पर हमला

नायडू ने सत्ताधारी वाईएसआर कांग्रेस पर निशाना भी साधा। नायडू ने कहा कि आरोप लगाते हुए कहा कि वाईएसआर कांग्रेस विधानसभा में मेरी पत्नी का अपमान किया। तभी 19 नवंबर 2021 से सत्ता में लौटने के बाद ही आंध्र प्रदेश विधानसभा में कदम रखने की कसम खाई थी।

रोड शो में आए लोगों को अपनी कसम को याद दिलाते हुए उन्होंने कहा, 'अगर मैं दोबारा सत्ता में नहीं आया तो अगला चुनाव आखिरी चुनाव होगा।' उन्होंने कहा कि मैं केवल चीजों को ठीक करूंगा और राज्य को प्रगति के रास्ते पर वापस लाऊंगा और भविष्य में इसे दूसरों को सौंप दूंगा।

'राज्य के भविष्य के लिए मेरी लड़ाई'

चंद्रबाबू ने आगे कहा कि मेरी लड़ाई बच्चों के भविष्य, प्रदेश के भविष्य के लिए है। ये कोई बड़ी बात नहीं है। मैंने इसे पहले भी किया है और इसे साबित करने के लिए मेरे पास एक मॉडल है। पूर्व सीएम ने लोगों से कहा कि इस बारे में सोचें। यदि मैं जो कह रहा हूं वह सही है, तो मेरा सहयोग करें।

72 वर्षीय चंद्रबाबू नायडू ने कहा, 'कुछ लोगी मेरी उम्र का मजाक उड़ा रहे हैं। मेरी और पीएम मोदी की एक ही उम्र है। बाइडन 79 साल की उम्र में राष्ट्रपति बने।' नायडू ने कहा कि दोबारा चुने जाने पर हम प्रदेश के लोगों के लिए कई अच्छे काम करेंगे।

ये भी पढ़ें:

Mainpuri Loksabha By Election 2022: चाचा शिवपाल सिंह यादव को साधने में लगे अखिलेश, सैफई में घर जाकर की मुलाकात

Mainpuri Loksabha By Election 2022: चाचा शिवपाल सिंह यादव को साधने में लगे अखिलेश, सैफई में घर जाकर की मुलाकात

Edited By: Manish Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट