Move to Jagran APP

By-polls result 2022 : यूपी उपचुनाव में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन को नड्डा ने सराहा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी और आजमगढ़ वासियों को जीत के लिए आभार व्यक्त किया। पार्टी के लिए मुश्किल मानी जाने वाली रामपुर और आजमगढ़ में बीजेपी की जीत महत्वपूर्ण है क्योंकि ये पहले समाजवादी पार्टी के दिग्गज आजम खान और इसके अध्यक्ष अखिलेश यादव के पास थीं।

By Shashank Shekhar MishraEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 07:22 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 07:22 PM (IST)
By-polls result 2022 : यूपी उपचुनाव में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन को नड्डा ने सराहा
जे पी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दी बधाई।

नई दिल्ली, पीटीआइ। उत्तर प्रदेश में दो लोकसभा उपचुनावों में भाजपा की जीत को ऐतिहासिक बताते हुए पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने रविवार को कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जन कल्याणकारी नीतियों में लोगों के विश्वास को दर्शाता है।

loksabha election banner

पार्टी के लिए मुश्किल मानी जाने वाली रामपुर और आजमगढ़ में बीजेपी की जीत महत्वपूर्ण है क्योंकि ये पहले समाजवादी पार्टी के दिग्गज आजम खान और इसके अध्यक्ष अखिलेश यादव के पास थीं, दोनों ने राज्य विधानसभा के लिए चुने जाने के बाद इस्तीफा दे दिया था।

नड्डा ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा को विधानसभा उपचुनाव और पार्टी के दो अन्य उम्मीदवारों की जीत के लिए बधाई दी। "मुख्यमंत्री माणिक साहा को उनके निर्वाचन क्षेत्र से विधानसभा चुनाव जीतने के लिए और त्रिपुरा के सभी भाजपा नेताओं को उपचुनावों में चार में से तीन सीटें जीतने के लिए बधाई। यह आपकी कड़ी मेहनत और प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण में लोगों के विश्वास का परिणाम है। तो वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी और आजमगढ़ वासियों को जीत के लिए आभार व्यक्त किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.