Move to Jagran APP

कर्नाटक में बसपा मंत्री का गठबंधन सरकार से इस्तीफा, सरकार को समर्थन जारी रहेगा

मंत्री रहते हुए मैंने पूरी क्षमता से काम किया। त्यागपत्र शुद्ध निजी कारणों से दिया।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Thu, 11 Oct 2018 08:35 PM (IST)Updated: Fri, 12 Oct 2018 12:40 AM (IST)
कर्नाटक में बसपा मंत्री का गठबंधन सरकार से इस्तीफा, सरकार को समर्थन जारी रहेगा
कर्नाटक में बसपा मंत्री का गठबंधन सरकार से इस्तीफा, सरकार को समर्थन जारी रहेगा

बेंगलुरु, प्रेट्र। कर्नाटक की जनता दल (एस)-कांग्रेस गठबंधन सरकार में शामिल बसपा कोटे के एकमात्र मंत्री एन महेश ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनका कहना है कि उन्होंने निजी कारणों के चलते मंत्री पद से त्यागपत्र दिया है, लेकिन वह गठबंधन सरकार को अपना समर्थन जारी रखेंगे।

loksabha election banner

राज्य के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को इस्तीफा सौंपने के बाद महेश पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। प्रदेश के प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री ने कहा कि अपने विधान सभा क्षेत्र कोलेगल पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करने के लिए ही उन्होंने मंत्री पद का त्याग किया है। लोकसभा चुनाव से पहले वह राज्य में बसपा को मजबूत करने का काम करेंगे।

महेश के अनुसार, 'मेरे विधान सभा क्षेत्र में मेरे खिलाफ एक अभियान शुरू हो गया था कि मैं बेंगलुरु में बस गया हूं और अपने क्षेत्र कोलेगल पर ध्यान नहीं दे रहा हूं। इसके अलावा लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में पार्टी को भी मजबूत करना जरूरी है।'

उन्होंनें कहा कि वह गठबंधन सरकार को समर्थन देना जारी रखेंगे। बकौल महेश, 'सरकार में किसी से मुझे कोई शिकायत नहीं है। मंत्री रहते हुए मैंने पूरी क्षमता से काम किया। त्यागपत्र शुद्ध निजी कारणों से दिया।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.