मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्व केंद्रीय मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) का निधन हो गया। जेटली के निधन पर श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा हुआ है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर पीएम मोदी और Bollywood की फिल्मी हस्तियों ने जेटली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। सोशल मीडिया में भी लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहें हैं।

अरुण जेटली के परिवार की बात करें तो पत्नी संगीता के अलावा उनके एक बेटा और एक बेटी है। बेटे का नाम रोहन और बेटी का नाम सोनाली जेटली है। दोनों ही पेशे से वकील है। जेटली दोनों बच्चों को मीडिया और राजनीति से दूर रखना पसंद करते थे। लोकसभा चुनाव के दौरान सोनाली मीडिया में जरूर एक दो बार दिखाई दी हैं।

जेटली का परिवार तब चर्चा में आया था जब दिसंबर 2015 बेटी सोनाली की शादी हुई थी। सोनाली की शादी वकील और कारोबारी जयेश बख्शी से हुई थी। अरुण जेटली की बेटी की शादी में राजनीतिक हस्तियों से लेकर कई बड़े फिल्मी सितारे तक शामिल हुए थे।

इसे भी पढ़ें: Arun Jaitley: कोई लोकसभा चुनाव नहीं जीते, फिर भी माने जाते थे राजनीति के मझे खिलाड़ी

 

पेशे से वकील सोनाली की शादी में पीएम मोदी, तत्कालिन राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी, लालू यादव, नीतीश कुमार समेत कांग्रेस के कई बड़े दिग्गज नेता शामिल हुए थे। इसके साथ ही फिल्मी सितारों में शाहरुख खान, मधुर भंडारकर, मीका सिंह आदि कई बड़े फिल्मी कलाकार शामिल हुए थे।  

अरुण जेटली के दामाद जयेश बख्शी और बेटी सोनाली के साथ फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर।

संगीत समारोह के दौरान अरुण जेटली के दामाद जयेश बख्शी और बेटी सोनाली के साथ फिल्म अभिनेता शाहरुख खान।

अन्य तस्वीर में कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला, फिल्म अभिनेता शाहरुख खान, सिंगर मीका सिंह और जेटली के बेहद करीब मित्र रजत शर्मा आदि कई बड़ी हस्तियां सोनाली जेटली के संगीत समारोह में एकत्रित हुए थे।  

इसे भी पढ़ें: यहां पढ़िए- दिल्ली की सियासी नब्ज को पहचानने वाले अरुण जेटली की खूबियां

Posted By: Dhyanendra Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप