बेंगलुरु, एएनआई। भाजपा नेता बीएल संतोष ने गुरुवार को कहा कि कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के घर पर हमले की निंदा नहीं की, लेकिन भाजपा से बेतुके सवाल पूछे।  संतोष ने ट्वीट करते हुए कहा कि, कर्नाटक पूर्व सीएम की तरफ से मुझे 13 ट्वीट्स में टैग किया गया। लेकिन उसमें दंगों की निंदा करने वाला या अपनी ही पार्टी के दलित विधायक पर हमला करने या कठोर कार्यवाही के लिए सरकार से पूछने वाला कोई सवाल नहीं था। हालांकि, भाजपा से बेकार के सवाल पूछने लगे। यह वोटों का डर और तुष्टिकरण की नीति है। इसके साथ ही उन्होंने एक हैशटैग #CongressAgainstDalits भी लिखा।

हाल ही में, बेंगलुरु में कांग्रेस विधायक श्रीनिवास मूर्ति के निवास पर खतरनाक तरीके से हमला किया गया, कथित तौर पर उनके भतीजे द्वारा सोशल मीडिया पर उकसाने वाले पोस्ट डालने के बाद वहां हिंसा फैल गई। मूर्ति के घर पर उनके भतीजे नवीन द्वारा पैगंबर मुहम्मद के संबंध में फेसबुक पर एक कथित विवादास्पद पोस्ट के लिए हमला हुआ।

12 अगस्त को मूर्ति ने अपने घर में आग लगाए जाने के बाद पुलिस सुरक्षा की मांग की। विधायक ने कहा कि बदमाश उनकी पार्टी के नहीं थे बल्कि बाहरी थे। चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने सवाल किया कि अगर एक विधायक के साथ ऐसा हो सकता है तो दूसरों का क्या होगा।

Posted By: Nitin Arora

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस