Move to Jagran APP

Free Tickets: भाजपा 'Tanhaji' के तो एनएसयूआई कार्यकर्ता 'Chhapaak' फिल्म के बांट रहे फ्री टिकट

BJP कार्यकर्ता तानाजी फिल्म की तो NSUI कार्यकर्ता छपाक फिल्म की टिकट बांट रहे हैं।

By Nitin AroraEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 02:11 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 03:04 PM (IST)
Free Tickets: भाजपा 'Tanhaji' के तो एनएसयूआई कार्यकर्ता 'Chhapaak' फिल्म के बांट रहे फ्री टिकट
Free Tickets: भाजपा 'Tanhaji' के तो एनएसयूआई कार्यकर्ता 'Chhapaak' फिल्म के बांट रहे फ्री टिकट

भोपाल, एएनआइ। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जब से जेएनयू(जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय) में गई हैं, तब से ही एक अलग बवाल देश में देखने को मिल रहा है। राजनीति को इसपर खूब हो रही है साथ ही साथ दीपिका की फिल्म छपाक को ना देखने की भी सलाह दी जा रही है। अभी की बात करे तो इस बवाल में BJP और NSUI (National Students Union of India) आमने-सामने हैं। एक छपाक की फ्री टिकट बांट रहे हैं तो दूसरे तानाजी फिल्म की। BJP छपाक फिल्म के विरोध में है तो पार्टी के कार्रकर्ता भोपाल में तानाजी की फ्री टिकट बांट रहे हैं। वहीं, NSUI द्वारा छपाक फिल्म की टिकट फ्री में बांटे जा रहे हैं।

loksabha election banner

दीपिका के JNU जाने के बाद राजनीति तेज हो गई। कई तरह के आरोप दीपिका पर लगने लगे, जिसमें यह भी था कि वे अपने फिल्म छपाक के लिए लोगों के बीच पहुंच रही हैं। हालांकि, इसपर मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने भी अपने राय रखी।

सीएम कमलनाथ ने छपाक फिल्म की रिलीज पर हो रहे विरोध प्रदर्शन की निंदा की है। उन्होंने कहा, पिछले कुछ समय से ये गलत परंपरा शुरू हुई कि फिल्मों और कलाकारों को दलों और राजनीति से जोड़े जाने लगा, जो कि गलत है। कलाकारों को भी अभिव्यक्ति का अधिकार है। उन्होंने आगे कहा कि सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्म समाज को स्वस्थ संदेश देती हैं। ऐसी फिल्मों का विरोध करना ठीक नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.