नई दिल्ली, जागरण ब्यूरो। हाथरस में गिरफ्तार पीएफआइ के सदस्य की पत्नी के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की मुलाकात को लेकर भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस पर देश विरोधी ताकतों का पर्यायवाची बन जाने का आरोप लगाया।

सिद्दीकी कप्पन पर  हाथरस कांड की आड़ में जातीय हिंसा फैलाने का आरोप

हाथरस जाते समय उत्तरप्रदेश पुलिस ने सिद्दीकी कप्पन समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया था। उन पर हाथरस कांड की आड़ में जातीय हिंसा फैलाने का आरोप है। इसके पहले दिल्ली दंगों की साजिश रचने और उसकी फंडिंग में पीएफआइ का नाम आ चुका है और उसके कई सदस्यों को गिरफ्तार भी किया गया है। केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने सिद्दीकी कप्पन की पत्नी और परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। गौरव भाटिया ने इस मुलाकात पर आपत्ति जताते हुए कहा कि कांग्रेस को यह साफ करना चाहिए कि राहुल गांधी और सिद्दीक कप्पन के परिवार के बीच क्या बात हुई है।

देश विरोधी ताकतों के साथ खड़ी नजर आई है कांग्रेस 

गौरव भाटिया के अनुसार, यह पहला अवसर नहीं है, जब कांग्रेस देश विरोधी ताकतों के साथ खड़ी नजर आई है। इसके पहले कांग्रेस अनुच्छेद 370 को संविधान में दोबारा शामिल किये जाने के पीडीपी और एनसी नेताओं के मांग के समर्थन में उतर चुकी है। भाटिया ने कहा कि विपक्षी दल का काम सरकार की नीतियों की आलोचना करना, सुझाव देना और विरोध प्रदर्शन करना है, देश को कमजोर करना नहीं है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021