जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट से कांग्रेस और राहुल गांधी को मिले झटके के बाद अब भाजपा आज पूरे देश मे प्रदर्शन कर राहुल को देश से माफी मांगने की मांग करेगी। भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि राहुल गांधी न सिर्फ झूठ की राजनीति करते रहे हैं बल्कि लोगों को भ्रमित कर लोकतंत्र को कमजोर करने की कोशिश भी करते रहे हैं। कोर्ट ने भी उन्हें चेतावनी दी है। ऐसे में उन्हें पूरे देश से राफेल मामले पर भ्रम फैलाने के लिए माफी मांगनी चाहिए।

गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने दूसरी बार राफेल मामले में मोदी सरकार को क्लीन चिट दी थी। कोर्ट ने कई उद्धरण देते हुए कहा था कि देश की सुरक्षा अहम है इसमें निर्णय लेने में कोताही नहीं होनी चाहिए। राफेल की कीमत पर भी कोर्ट ने कोई टिप्पणी नहीं की बल्कि यह भी कहा कि सेब और संतरे की तुलना नहीं होनी चाहिए।

भाजपा करेगी राहुल गांधी के झूठ का खुलासा

वहीं कोर्ट के हवाले से 'चौकीदार चोर है' कहने के मामले में चेतावनी के साथ राहुल की माफी स्वीकार की थी। अब भाजपा पूरे देश में इसे पहुंचाने में जुट गई है। भूपेंद्र यादव के अनुसार शनिवार को देश के हर जिले मे भाजपा कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे और 'राहुल गांधी के झूठ ' का खुलासा करेंगे। यह भी बताएंगे कि कोर्ट ने उनकी माफी स्वीकार की है लेकिन आगाह भी किया है। पर केवल इससे बात नहीं बनेगी। जनता ने राहुल के भ्रम को ध्वस्त कर दिया था। अब जनता से भी माफी मांगनी पड़ेगी।

यह पूछे जाने पर कि जस्टिस केएम जोसेफ ने कहा है कि अगर कोई जांच एजेंसी इसकी जांच करती है तो कोर्ट आड़े नहीं आएगा.? भूपेंद्र ने जवाब में कहा कि राफेल पर पुनर्विचार को पीठ ने एकमत से खारिज कर दिया है।

Posted By: Dhyanendra Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप