Move to Jagran APP

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी महासचिवों संग भाजपा मुख्यालय में की बैठक

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी महासचिवों के संग बैठक की है। पार्टी के शीर्ष नेताओं की यह बैठक भाजपा मुख्यालय में हुई है।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Sat, 07 Mar 2020 06:34 PM (IST)Updated: Sat, 07 Mar 2020 06:43 PM (IST)
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी महासचिवों संग भाजपा मुख्यालय में की बैठक
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी महासचिवों संग भाजपा मुख्यालय में की बैठक

नई दिल्ली, एएनआइ। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा मुख्यालय में पार्टी के महासचिवों के साथ बैठक की है। भाजपा अध्यक्ष की बैठक में पार्टी महासचिव वीएल संतोष, डॉक्टर अनिल जैन, अरूण सिंह, भूपेंद्र यादव, सरोज पाण्डेय और राममाधव आदि कई नेता मौजूद रहे।

loksabha election banner

सूत्रों के अनुसार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपनी नई राष्ट्रीय टीम की घोषणा होली के बाद कर सकते हैं। अमित शाह की पुरानी टीम से नड्डा की नई टीम कितनी अलग होगी और किन नए चेहरों को इसमें मौका मिलेगा इस पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। 

मार्च में हो सकती है नए टीम की घोषणा

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने न्यूज एजेंसी आइएएनएस को बताया कि अब तक राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा की टीम की घोषणा हो जानी चाहिए थी। मगर कुछ कारणों से ऐसा नहीं हो सका है। लिहाजा अब मार्च में नई राष्ट्रीय टीम घोषित हो जाने की संभावना है। हो सकता है कि होली बीतने के कुछ ही दिनों में नई टीम के सदस्यों की सूची जारी हो जाए।

जन औषधि दिवस के मौके पर नड्डा ने कहा 50 फीसद के लक्ष्य को किया पूरा
वहीं, इसके पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जन औषधि दिवस के मौके पर कहा कि सरकार का देश भर में 1.5 लाख स्वास्थ्य और कल्याण केंद्र खोलने का लक्ष्य है। 20 हजार केंद्र पहले से ही काम कर रहे हैं। इस साल 25 हजार और ऐसे केंद्र खोले जाने हैं। डब्ल्यूएचओ के लक्ष्य पर उन्होंने कहा कि 55 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत योजना के तहत लाने का मतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने ही अकेले डब्ल्यूएचओ के 50 फीसद से ज्यादा लक्ष्य को पूरा कर दिया है। इन 55 करोड़ लोगों में से प्रत्येक को इस योजना के तहत पांच लाख रुपये का स्वास्थ्य लाभ मिलता है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.