नई दिल्ली (प्रेट्र)। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के 'समर्थन के लिए संपर्क' अभियान के तहत पूर्व क्रिकेटर कपिल देव से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों पर भी चर्चा की है। शाह ने शुक्रवार को ट्वीट करके बताया कि राष्ट्रव्यापी अभियान 'समर्थन के लिए संपर्क' के तहत उन्होंने दिल्ली में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्किपर कपिल देव जी और उनकी पत्नी से उनके निवास पर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की पिछले चार साल की उपलब्धियों को भी बताया।

विगत 26 मई को मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर भाजपा ने मेगा प्रचार अभियान 'समर्थन के लिए संपर्क' शुरू किया । इसके तहत पार्टी के चार हजार से अधिक नेता एक लाख लोगों से संपर्क करेंगे। वह इस अभियान के तहत देश की प्रख्यात हस्तियों को पार्टी और सरकार के कामकाज से अवगत कराएंगे। अकेले शाह ही इस अभियान के तहत 50 बड़ी हस्तियों से मिलेंगे। वह विगत 29 मई को पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग और सुभाष कश्यप से मुलाकात कर चुके हैं।

पूर्व थलसेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग से मुलाकात कर अमित शाह ने मोदी सरकार की कामयाबियां साझा की थी। वहीं, शाह ने 2019 के लिए भाजपा और मोदी सरकार के लिए समर्थन मांगा। 

Posted By: Nancy Bajpai

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप