Move to Jagran APP

जीएचएमसी चुनावों के नतीजों के बाद तेलंगाना में सरकार बनाने की राह पर भाजपा

तेलंगाना में भाजपा सरकार बनाने की राह पर नजर आ रही है। ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने यह बयान दिया है। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर भी हमला किया और कहा कि हम लोगों की बेहतरी की उम्मीद करते हैं।

By Pooja SinghEdited By: Published: Mon, 07 Dec 2020 08:07 AM (IST)Updated: Mon, 07 Dec 2020 08:07 AM (IST)
जीएचएमसी चुनावों के नतीजों के बाद तेलंगाना में सरकार बनाने की राह पर भाजपा
जीएचएमसी चुनावों के नतीजों के बाद हैदराबाद में सरकार बनाने की राह पर भाजपा

हैदराबाद, एएनआइ। ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  के. लक्ष्मण ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी डबक में जीत और जीएचएमसी चुनावों के नतीजों के बाद हैदराबाद में सरकार बनाने की राह पर है।अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि हम हैदराबाद के लोगों की बेहतरी की उम्मीद करते हैं और इसलिए चुनाव प्रचार के दौरान विभिन्न मुद्दों को संबोधित किया था। जबकि टीआरएस ने उन गलतियों के लिए केंद्र को दोषी ठहराया है जो कि टीआरएस ने की है।

loksabha election banner

लोगों ने टीआरएस को दिया करारा जवाब

के लक्ष्मण ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा के सत्ता में आने के बाद, भाजपा सरकार द्वारा इस देश के नागरिक की भलाई के लिए बहुत ही बुद्धिमानी से निर्णय लेकर कई मील के पत्थर स्थापित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि अपने कार्यों के साथ भाजपा विभिन्न स्थलों की स्थापना कर रही है और लोगों की प्रशंसा जीत रही है। हाल ही में तेलंगाना राज्य में हुए डबक उपचुनाव में लोगों ने भाजापा को वोट देकर टीआरएस पार्टी को करारा जवाब दिया है। 

तेलंगाना राष्ट्र समिति अपने वादों को पूरा करने में हुई विफल

उन्होंने कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति हैदराबाद के लोगों से किए गए अपने वादों को निभाने में विफल रही है।हैदराबाद में टीआरएस और एआइएमआइएम के शासन के साथ सभी लोग सबक सिखाने के लिए आगे आए हैं। यही वजह वजह है कि हाल के जीएचएमसी चुनावों में टीआरएस मुख्य डिवीजनों हार मिली है।

विजयशांति के भाजपा में शामिल होने की दी जानकारी

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दिग्गज अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ विजयशांति भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में भाजपा में शामिल होंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी नेता का स्वागत करती है जो पार्टी में शामिल होना चाहता है, लेकिन किसी भी पार्टी में शामिल होने के लिए पार्टी मजबूर नहीं करती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.