अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close

BJP National Executive : राम मंदिर की राह में रोड़े डाल रही कांग्रेस, जल्द हो निर्माण- शाह

Fri, 11 Jan 2019 08:55 PM (IST) | तिलक राज

HIGHLIGHT

  1. दिल्ली के रामलीला मैदान में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक
  2. कार्यक्रम में जुट रहे देशभर से आए लगभग 12 हजार प्रमुख कार्यकर्ता
  3. प्रदेश नेतृत्व को निर्धारित समय में कामकाज का दिया जाएगा पूरा ब्यौरा

रामलीला मैदान में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गई है। दो दिन तक चलने वाली इस बैठख में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पूरे देश से आए हजारों कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। यहां सरकार की उपलब्धियों के बखान और विपक्षी दलों को कठघरे में खड़ा करने के साथ-साथ कार्यकर्ताओं का मनोबल भी बढ़ाया जाएगा। दो दिनों में राज्यों पर भी अलग-अलग चर्चा होगी। प्रदेश नेतृत्व को निर्धारित समय में कामकाज का पूरा ब्यौरा दिया जाएगा। ध्यान रहे कि कुछ ही दिन पहले शाह ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए 17 कमेटी भी बनाई है। राज्यों के प्रभारियों और सह प्रभारियों की नियुक्ति भी हो चुकी है। इस दो दिवसीय परिषद सभी को जीत के मंत्र के साथ चलने का निर्देश दिया जाएगा और 2014 से भी बड़ी जीत का संकल्प भी दोहराया जाएगा।

11 Jan,2019
  • 05:51 PM

    राहुल पर कसा तंज
    जब राफेल का मामला सुप्रीम कोर्ट में गया तो मैंने राहुल गांधी को कहा कि आपके पास जितने भी दस्तावेज हैं वो कोर्ट को दे दीजिये, लेकिन नहीं दिया। उन्हें लगा था कि हम संसद में नहीं बोलेंगे, लेकिन झूठ का पर्दाफाश किया। रक्षामंत्री ने एक-एक प्वाइंट का जवाब दिया। चौबे जी छब्बे बनने निकले थे और दूबे बनकर संसद से बाहर आए।

     

  • 05:49 PM

    राम मंदिर के मुद्दे पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा, भाजपा चाहती है कि राम मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द हो। हम सुप्रीम कोर्ट में केस के निष्कर्ष तक पहंचने की कोशिश में हैं, लेकिन कांग्रेस यहां रुकावट डालने का काम कर रही है। कांग्रेस को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

  • 05:21 PM

    मुझे बहुत अच्छा लग जब अखबार में आंकड़ा आया। मैं अभिनंदन करने के भाव के साथ राज्यसभा पहुंचा। पूरी राहुल बाबा और कंपनी हाय-तौबा मचा रही है। कहां जाएंगे, कहां रहेंगे, क्या खाएंगे, जैसे उनके मौसेरे भाई लगते हो : शाह

  • 05:21 PM

    मोदी सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं को अपना सुर झुकाना पड़े। हमारी सरकार बेदाग है। राहुल गांधी के कोरे आरोपों से पीएम मोदी को फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि उनका प्रामाणिक जीवन जनता के सामने है। जबकि मां-बेटा दोनों जमानत पर हैं। 

  • 05:19 PM

    असम में सर्बानंद सोनोवाल की सरकार बनी और सरकार बनते ही हमने एनआरसी की शुरुआत की। एनआरसी देश में घुसपैठियों को चिन्हित करने की व्यवस्था है। अकेले असम में 40 लाख प्रथम दृष्टयता घुसपैठिए चिन्हित किए गए।

  • 05:19 PM

    मोदी सरकार आने के बाद हमने सीमा पर गोली का जवाब गोले से दिया। देश की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। पहले दुश्मन देश के जवानों का सिर काटकर ले जाते थे। हमने सर्जिकल स्ट्राइक करके इसका बदला लिया है। राहुल एण्ड कंपनी घुसपैठियों पर अपना रुख साफ करे। विपक्ष को घुसपैठियों में वोट बैंक दिखता है। घुसपैठिए देश को दीमक की तरह खा जाते हैं। घुसपैठिए हमारे लिए वोट बैंक नहीं बल्कि सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है : शाह

  • 04:46 PM

    मैं आपको बताना चाहता हूं कि विपक्ष का गठबंधन ढकोसला है। सारे नेताओं को 2014 के चुनावी मैदान में हराया अब फिर हराना है। यूपी में सपा और कांग्रेस ने गठबंधन किया था। हम अपने रास्ते पर अकेले चले और यूपी में 325 सीटों पर प्रचंड विजय मिली। उसी यूपी के लिए आज कह रहे हैं कि बुआ-भतीजा इक्ट्ठा होंगे तो क्या होगा। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यूपी में 73 से ज्यादा 74 ही जीतेंगे, 72 नहीं। विपक्ष को पता है अकेले मोदी को हराना मुश्किल, इसीलिए इकट्ठा हुए हैं : शाह

  • 04:44 PM

    इन पांच सालों में देश का विकास, गौरव चार गुना बढ़ा है। देश की जनता मोदी जी के पीछे चट्टान की तरह खड़ी है। ना केवल भारत बल्कि दुनिया में मोदी जी जैसा लोकप्रिय नेता किसी और दल में भी नहीं है।

  • 04:43 PM

    1950 से लेकर 2014 तक कई उतार-चढ़ाव आए। एक समय हमारी लोकसभा में दो सीटें थी। जनसंघ से जनता पार्टी और फिर भारतीय जनता पार्टी बनी। 2014 से आज तक भारत की विकास यात्रा बराबर चली है। बंगाल के अंदर हम सत्ता में आने के लिए पूरी तैयारी करके बैठे हैं। देश के 16 राज्यों में भाजपा की सरकार है। 2019 की मैदान में 16 राज्यों की सरकारों की ताकत के साथ जा रहे हैं। 

  • 04:29 PM

    पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए अमित शाह ने कहा, अटल जी देश की राजनीति के ध्रुव तारे रहे हैं। देश के हर कोने में भाजपा को पहंचाने के लिए अटल-आडवाणी की जोड़ी ने खूब परिश्रम किया। जनसंघ और भाजपा को राजनीतिक पहचान देने में अटल जी का बड़ा योगदान है। अटल जी कमी महसूस हो रही है। अटल जी सदैव अटल होकर हमारे साथ रहे हैं।

     

  • 04:28 PM

    2014 से बड़ी विजय 2019 में प्राप्त कर मोदी जी को पीएम बनाने का संकल्प करना है। नए भारत की रचना करने का सकंल्प लेना है। हम सब विवेकानंद जी को याद कर संकल्प करना चाहते हैं कि जो भारत की कल्पना उन्होंने की थी हम उसके लिए पूरा प्रयास करेंगे। 2019 में मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए हम यहां इकट्ठा हुए हैं : शाह

  • 04:19 PM

    एक हफ्ते में केंद्र सरकार ने दो ऐतिसाहिक फैसले लिए हैं। गरीबों को 10 फीसद आरक्षण का फैसला ऐतिहासिक है। इस फैसले से करोड़ों युवाओं के विकास का रास्ता सरकार ने खोल दिया है। साथ ही, सरकार ने जनता के हित में जीएसटी में अहम बदलाव किया है। 40 लाख टर्नओवर तक के कारोबारी जीएसटी दायरे से बाहर हुए हैं। छोटे व्यापारियों के लिए अहम फैसला लिया गया है : अमित शाह

     

  • 04:09 PM

    भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, लाल कृष्ण आडवाणी व मुरली मनोहर जोशी समेत कई नेता मौजूद।

  • 01:49 PM

     इन जगहों पर वाहनों के प्रवेश बंद
    जेएलएन पर राजघाट से अजमेरी गेट, डीडीयू मार्ग पर आईटीओ से मिंटो रोड, डीबी गुप्ता रोड पर पहाडग़ंज चौक और वाई प्वाइंट शीला सिनेमा से अजमेरी गेट, श्रद्धानंद मार्ग, विवेकानंद मार्ग, महाराजा रंजीत सिंह मार्ग पर गुरु नानक चौक से बाराखंभा, टॉलस्टॉय क्रॉसिंग तक। झंडेवालान, मिंटो रोड से डीडीयू मार्ग क्रॉसिंग, तिलक मार्ग से सी हैक्सागन, मथुरा रोड से भैरो मार्ग, आईटीओ, छत्ता रेल चौक, न्यू दरियागंज रोड। सिकंदर रोड से तिलक मार्ग, लाल किला, दरियागंज होकर रेलवे स्टेशन जाने वाली बसों को विकास मार्ग होते हुए रिंग रोड पर डाइवर्ट किया जाएगा। यह सलीमगढ़ बाइपास से हनुमान सेतू और वहां से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन जा सकती हैं।

  • 10:35 AM

     रामलीला मैदान बना मिनी पीएमओ
    दिल्ली का रामलीला मैदान आज से मिनी पीएमओ बन जाएगा। भारतीय जनता पार्टी के मिशन 2019 की औपचारिक शुरुआत आज से दिल्ली के रामलीला मैदान में होगी। लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा का ये सबसे बड़ा अधिवेशन है। दो दिन की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में देशभर के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे।

ज्यादा पठित

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK