Move to Jagran APP

मध्य प्रदेश : कमल नाथ ने कहा, पद की गरिमा के अनुरूप बोलें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने बुधवार को यहां आए थे। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा में किसान आंदोलन को लेकर कहा कि देश का किसान संपूर्ण अर्थव्यवस्था की रूढ़ है। किसान की संतुष्टि और आर्थिक मजबूती पर ही सब कुछ निर्भर है।

By Neel RajputEdited By: Published: Wed, 09 Dec 2020 08:27 PM (IST)Updated: Wed, 09 Dec 2020 08:27 PM (IST)
मध्य प्रदेश : कमल नाथ ने कहा, पद की गरिमा के अनुरूप बोलें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा
कांग्रेस को आदिवासी विरोधी कहने पर पूर्व मुख्यमंत्री ने किया पलटवार

छिदवाड़ा, जेेएनएन। नगरीय निकाय चुनाव के आरक्षण को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा द्वारा कांग्रेस को आदिवासी विरोधी कहे जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने पलटवार करते हुए कहा कि यह उनके विचार हो सकते हैं, परंतु फिर भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को अपने कद और पद के अनुरूप बोलना चाहिए। आरक्षण प्रक्रिया के जो भी परिणाम निकलें, उसका सभी को सम्मान करना चाहिए।

loksabha election banner

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने बुधवार को यहां आए थे। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा में किसान आंदोलन को लेकर कहा कि देश का किसान संपूर्ण अर्थव्यवस्था की रूढ़ है। किसान की संतुष्टि और आर्थिक मजबूती पर ही सब कुछ निर्भर है। यदि देश का किसान संतुष्ट नहीं है और अन्नदाता ही भूखा है तो ये सारे सरकारी आंकड़े बेबुनियाद हैं।

निकाय चुनाव में युवाओं को मिलेगा मौका

पीसी शर्मा पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने बुधवार को छिंदवाड़ा में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस युवाओं को मौका देगी। उन्होंने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है। विधानसभा सत्र के लिए नेता प्रतिपक्ष के चयन को लेकर पूछे गए सवाल पर शर्मा ने कहा कि भाजपा विधानसभा नहीं चलाना चाहती, लव जिहाद, हिंदू- मुस्लिम जैसे मुद्दे उठाकर भाजपा नेता मुख्य मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को लेकर पार्टी जो तय करेगी वह सबको मंजूर होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.