Move to Jagran APP

BJP विधायक धर्मपाल चौधरी की हार्ट अटैक से मौत, मेदांता अस्पताल में ली आखिरी सांस

अलवर के मुण्डावर से विधायक धर्मपाल चौधरी का हार्ट अटैक से निधन। धर्मपाल चौधरी 2003, 2008 ओर 2014 में भाजपा से विधायक के पद पर निर्वाचित हुए थे।

By Nancy BajpaiEdited By: Published: Thu, 19 Apr 2018 07:41 AM (IST)Updated: Thu, 19 Apr 2018 08:08 AM (IST)
BJP विधायक धर्मपाल चौधरी की हार्ट अटैक से मौत, मेदांता अस्पताल में ली आखिरी सांस
BJP विधायक धर्मपाल चौधरी की हार्ट अटैक से मौत, मेदांता अस्पताल में ली आखिरी सांस

नई दिल्ली (एएनआइ)। भाजपा विधायक धर्मपाल चौधरी अब इस दुनिया में नहीं रहे। अलवर के मुण्डावर से विधायक धर्मपाल का आज सुबह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया है। धर्मपाल चौधरी को सीने में दर्द की शिकायत के बाद मेदांता अस्पताल मे भर्ती कराया गया था। जहां आज (गुरुवार) सुबह करीब 3 बजे हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव जाट बहरोड़ में दोपहर बाद पहुंचेगा, जहां करीब 3 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। आपको बता दें कि धर्मपाल चौधरी अलवर के राठ क्षेत्र के कद्दावर जाट नेता माने जाते थे। चौधरी अलवर जिले की जाट महासभा के लगातार 2000-2014 तक अध्यक्ष रहे हैं।

प्रदेश भाजपा में शोक की लहर

धर्मपाल चौधरी 2003, 2008 ओर 2014 में भाजपा से विधायक के पद पर निर्वाचित हुए थे। भाजपा सरकार के पिछले कार्यकाल में उन्हें संसदीय सचिव बना कर राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया था। विधायक धर्मपाल चौधरी के निधन से प्रदेश भाजपा में शोक की लहर है।

कौन थे धर्मपाल चौधरी?

धर्मपाल चौधरी का जन्म 4 जुलाई 1954 को बहरोड़ क्षेत्र के जाट बहरोड़ गांव में हुआ था। धर्मपाल चौधरी ने बहरोड़ के राजकीय सीनियर सैकंडरी स्कूल से 12 तक कि पढ़ाई की थी। धर्मपाल चौधरी की शादी 1973 में बिमला चौधरी से हुई थी। धर्मपाल चौधरी के दो बेटे और एक बेटी है। धर्मपाल चौधरी कृषि, ट्रांसपोर्टर ओर शिक्षा के क्षेत्र में जुड़े हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.