Move to Jagran APP

शाहनवाज का वार, बोले- राहुल कैसे भूल गए कि खुद उनका परिवार, भीषण आतंक का शिकार हुआ

शाहनवाज ने कहा कि नक्सलवाद और आतंकवाद का विरोध न सिर्फ निंदनीय है बल्कि शर्मनाक है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा सर्वोपरि है। इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

By Vikas JangraEdited By: Published: Wed, 29 Aug 2018 06:51 PM (IST)Updated: Wed, 29 Aug 2018 06:51 PM (IST)
शाहनवाज का वार, बोले- राहुल कैसे भूल गए कि खुद उनका परिवार, भीषण आतंक का शिकार हुआ
शाहनवाज का वार, बोले- राहुल कैसे भूल गए कि खुद उनका परिवार, भीषण आतंक का शिकार हुआ

नई दिल्ली [जेएनएन]। देश के प्रधानमंत्री पर खतरा हो और विपक्ष उस पर सियासत करे, ये वाकई दुर्भाग्यपूर्ण है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जो लोग गिरफ्तार हुए हैं वो देश के प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश में गिरफ्तार हुए हैं। इसका विरोध न सिर्फ निंदनीय है बल्कि शर्मनाक है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा सर्वोपरि है। इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

loksabha election banner

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गाँधी ने खुद संसद के पटल पर कहा कि वो प्रधानमंत्री से नफरत नहीं करते । वो संसद में प्रधानमंत्रीजी के गले भी लगे थे। राहुल गांधी को ये समझना चाहिए कि ये पार्टी लीडर नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ साजिश का मामला है। शाहनवाज हुसैन के मुताबिक प्रधानमंत्री आतंक और नक्सवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं, इसलिए वो इनके निशाने पर हैं। हर भारतीय को प्रधानमंत्री जी सलामती की फिक्र होनी चाहिए।

Image result for rahul gandhi

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ये कैसे भूल सकते हैं कि खुद उनका परिवार भी आतंक का शिकार हुआ है। उनके पिता स्वर्गीय राजीव गांधी जी और उनकी दादी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी दोनों की जानें आतंक की वजह से गई। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गाँधी को याद रखना चाहिए कि छत्तीसगढ़ में उनकी पार्टी की शीर्ष नेतृत्व का खात्मा नक्सलवाद और माओवाद ने किया ।

शाहनवाज हुसैन के मुताबिक राहुल गाँधी का ये कहना भी गलत है कि एक को छोड़कर सारे एनजीओ बंद कर देने चाहिए। किसी की हत्या की साजिश रचना, ये एनजीओ का काम नहीं होता। देश में बहुत से एनजीओ काफी अच्छा काम कर रहे हैं। संघ ने सालों देश की सेवा की है। राष्ट्र की सेवा में संघ के योगदान पर कोई उंगली नहीं उठा सकता। आरएसएस देश पर मर मिटने वाला संगठन है। साजिशकर्ताओं का बचाव, विपक्ष की ओछी राजनीति के सिवाए कुछ नहीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.