Move to Jagran APP

भाजपा नेता बोले, अभिनेत्री को जेएनयू में जाने की जगह मुंबई में डांस करना चाहिए

जेएनयू में छात्रों पर हुई हिंसा पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के यूनिवर्सिटी जाने पर भाजपा नेता गोपाल भार्गव ने विवादास्‍पद बयान दिया है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 12:57 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 01:04 AM (IST)
भाजपा नेता बोले, अभिनेत्री को जेएनयू में जाने की जगह मुंबई में डांस करना चाहिए
भाजपा नेता बोले, अभिनेत्री को जेएनयू में जाने की जगह मुंबई में डांस करना चाहिए

भोपाल, एएनआइ। जेएनयू में छात्रों पर हुई हिंसा पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के यूनिवर्सिटी जाने पर भाजपा नेता गोपाल भार्गव ने विवादास्‍पद बयान दिया है। उन्‍होंने कहा है कि हिरोइन को तो अपना डांस करना चाहिए, मुंबई में बैठकर । जेएनयू में क्यों जाना चाहिए था उसको। मेरे समझ नहीं आ रहा। इस प्रकार के दर्जनों लोग हो गए हैं जो ऐक्टिविस्ट, आर्टिस्ट कहलाते हैं। 

loksabha election banner

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर कई भाजपा नेताओं ने हमला बोला है। भाजपा नेता राम कदम ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय परिसर में जाकर हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों का समर्थन करने को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए निंदा की है। भाजपा नेता कदम ने कहा कि दीपिका पादुकोण का जेएनयू में जाना दुर्भाग्यपूर्ण है, हम इसकी निंदा करते हैं।

दिल्‍ली भाजपा के प्रवक्‍ता तजिंदर पाल बग्‍गा ने ट्वीट कर दीपिका की फिल्‍मों का बहिष्‍कार करने की मांग की। दीपिका को टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थक बताया।

भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने एक टीवी चैनल में बातचीत में कहा था कि दीपिका पादुकोण को जहां चाहे जाने का अधिकार है, लेकिन देश के लोगों को उनकी कार्रवाई को परखने का भी अधिकार है।

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए उनकी फिल्म का बहिष्कार करने की मांग की है। ट्विट करते हुए पायल ने लिखा, दीपिका पादुकोण के पिता ने भारत के लिए मेडल जीते हैं, और वो भारत को तोड़ने वालों का सपोर्ट कर रही हैं, आखिरकार उन्होंने बता दिया कि वो आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.