भोपाल, एएनआइ। राजगढ़ की जिला कलेक्‍टर निधि निवेदिता पर अभद्र टिप्‍पणी के आरोप में गुरुवार को भाजपा नेता और पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

तिरंगा रैली में हुआ था बवाल

ज्ञात हो कि 19 जनवरी को सीएए के समर्थन में ब्यावरा में भाजपा ने तिरंगा यात्रा निकाली थी। इसी दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता ने भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी रवि बड़ोने को थप्पड़ मार दिया था। डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने भी एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मारे थे। इस दौरान प्रिया वर्मा के साथ बदसलूकी भी की गई। बाद में डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के बाल खींचने और उनसे हाथापाई के आरोप में दो लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा राजगढ़ में आयोजित प्रदर्शन के दौरान धारा -144 के उल्लंघन के लिए एफआइआर दर्ज की गई।

इसके विरोध में बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह, विस में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने ब्यावरा में सभा कर प्रदेश की कांग्रेस सरकार को ललकारा था। इन नेताओं के मंच पर पहुंचने से पहले ही पूर्व मंत्री बद्री लाल यादव ने कलेक्टर पर अशोभनीय टिप्पणी कर दी थी। भाजपा नेता यादव के खिलाफ ब्यावरा के एसडीएम संदीप अस्थाना की शिकायत पर ब्यावरा सिटी थाने में धारा 188 व धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया। इसके खिलाफ शासकीय कर्मचारियों के विभिन्न संघों ने जिलेभर के कुछ कार्यालयों में काम बंद करते हुए काली पट्टी बांधकर विरोध जताया।

Posted By: Arun Kumar Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस