नई दिल्ली (एएनआई)। पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी के राज्य प्रमुखों को लेकर एक के बाद एक आ रहे गैर-जरूरी अटकलों पर ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए। मीडिया से बात करते हुए सलमान खुर्शीद ने कहा कि किसी भी सबूत के बिना किसी फैसले पर पहुंचना गलत होगा। कम से कम हमें घोषणा का इतजार करना चाहिए ना कि खुद से अफवाहें बनानी शुरु कर देनी चाहिए।

खुर्शीद ने आगे कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि वे पार्टी में एक बड़ा बदलाव लाना चाहते हैं। वे युवा लोगों और वरिष्ठ अनुभवियों का लाभ पार्टी को दिलवाना चाहते हैं। खुर्शीद का ये बयान तब आया है जब कई राज्यों से कांग्रेस प्रमुखों को इस्तीफे की खबर सामने आ रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सबसे पुरानी पार्टी को और भी मजबूत बनाना चाहते हैं।

ताजा जानकारी में राज बब्बर ने बुधवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है। पार्टी सूत्रों के हवाले से ये खबर सामने आई। इससे पहले सोमवार को गोवा कांग्रेस अध्यक्ष शांताराम नाईक ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

बता दें कि गोरखपुर और फूलपुर में हुए हालिया लोकसभा उपचुनावों में कांग्रेस का अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन रहा। जिसके बाद पार्टी को मजबूत बनाने के लिए आलाकमान ने सभी प्रयास शुरु कर दिए हैं। 

 

Posted By: Srishti Verma