Move to Jagran APP

चुनावी हिंसा की जांच पर वार-पलटवार, हिमंता बिस्व सरमा का ममता पर तंज- कार्पेट बिछाकर करूंगा स्‍वागत

असम के मुख्‍यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा है कि वह जितना अधिक असम और त्रिपुरा का दौरा करेंगी उतना ही उन्‍हें लाभ होगा। वह रेड कार्पेट बिछाकर ममता बनर्जी का स्‍वागत करेंगे...

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Sun, 29 Aug 2021 04:23 PM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 04:57 PM (IST)
चुनावी हिंसा की जांच पर वार-पलटवार, हिमंता बिस्व सरमा का ममता पर तंज- कार्पेट बिछाकर करूंगा स्‍वागत
असम के मुख्‍यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने कहा है कि वह रेड कार्पेट बिछाकर ममता बनर्जी का स्‍वागत करेंगे...

नई दिल्‍ली, एएनआ। एक ओर जहां सीबीआइ ने बंगाल में चुनावी हिंसा की जांच को लेकर अपनी सक्रियता बढ़ा दी है वहीं दूसरी ओर सियासी वार पलटवार का दौर भी तेज हो गया है। ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए देश के संघीय ढांचे को तहस-नहस करने का आरोप लगाया है तो वहीं दूसरी ओर भाजपा ने भी ममता पर करारा पलटवार किया है। असम के मुख्‍यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा है कि वह जितना अधिक असम और त्रिपुरा का दौरा करेंगी उतना ही उन्‍हें लाभ होगा। वह रेड कार्पेट बिछाकर ममता बनर्जी का स्‍वागत करेंगे...  

loksabha election banner

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के उस बयान पर कि वह असम और त्रिपुरा जाएंगी... मुख्‍यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने कहा- वह (ममता बनर्जी) जितना ज्‍यादा असम और त्रिपुरा का दौरा करेंगी उतना ही उन्‍हें लाभ होगा। मैं रेड कार्पेट बिछाकर उनका स्वागत करूंगा। मैं देशवासियों से कहना चाहता हूं कि असम और पश्चिम बंगाल में एक ही समय मतदान हुए थे लेकिन असम के किसी भी घर पर पत्‍थरबाजी नहीं हुई। पश्चिम बंगाल में जो हुआ उसे पूरी दुनिया ने देखा है। बंगाल में हुई हिंसा के बाद अदालत को सीबीआइ जांच का आदेश देना पड़ा।

सरमा ने आगे कहा- ममता बनर्जी को बहुत बढ़िया से असम आना चाहिए। वह जितना असम आएंगी उतना हमारा फायदा होगा। कांग्रेस, टीएमसी, यूडीएफ का वोट बैंक एक ही है। वहां जितना झगड़ा होगा हमारे लिए फायदा है। बता दें कि ममता बनर्जी ने शनिवार को केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था। कोयला घोटाला मामले में ईडी की ओर से अपने भतीजे एवं टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी को पूछताछ के लिए तलब किए जाने के बाद ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर देश के संघीय ढांचे को तहस-नहस करने का आरोप लगाया था।

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के खिलाफ लड़ने के लिए सभी मुख्यमंत्रियों की एक बैठक बुलाने का भी प्रस्ताव रखा। ममता बनर्जी ने कहा- केंद्र सरकार और भाजपा हमसे राजनीतिक तौर पर नहीं लड़ सकती। वह (भाजपा) विधानसभा चुनावों में हार गई थी। अब वे हमारे नेताओं जैसे अभिषेक बनर्जी एवं अन्य के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग कर रहे हैं। लेकिन मैं भी उनको बता देना चाहती हूं कि वे हमें डरा धमका नहीं सकेंगे। हम मजबूती से उनके खिलाफ अपनी लड़ाई को जारी रखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.