Move to Jagran APP

PM मोदी दो मंदिर जाते हैं तो केसीआर 6 मंदिर जाएंगे, हिंदुत्व पर नहीं हरा सकती भाजपा: ओवैसी

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि चंद्रशेखर राव एक कट्टर हिंदू हैं अगर मोदी दो मंदिरों में जाते हैं तो केसीआर छह में जाएंगे।

By Shashank PandeyEdited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 08:39 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 09:20 AM (IST)
PM मोदी दो मंदिर जाते हैं तो केसीआर 6 मंदिर जाएंगे, हिंदुत्व पर नहीं हरा सकती भाजपा: ओवैसी
PM मोदी दो मंदिर जाते हैं तो केसीआर 6 मंदिर जाएंगे, हिंदुत्व पर नहीं हरा सकती भाजपा: ओवैसी

हैदराबाद, एएनआइ। एआइएमआइएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एकबार फिर भाजपा पर हमला किया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी तौर पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को नहीं हरा सकते क्योंकि बाद में कट्टर हिंदू हैं।

loksabha election banner

ओवैसी ने यहां तेईगल कुंटा में एक सार्वजनिक बैठक में कहा, 'भाजपा कहती है कि वे तेलंगाना में सरकार बनाएंगे। के चंद्रशेखर राव एक कट्टर हिंदू हैं, अगर मोदी दो मंदिरों में जाते हैं, तो केसीआर छह में जाएंगे।' AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी जानती है कि वह केसीआर को चुनावी शिकस्त देने के लिए हिंदुत्व का इस्तेमाल नहीं कर सकती। मंत्री ने आगे कहा कि वह हिंदू धर्म के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन हिंदुत्व के खिलाफ हैं।

ओवैसी ने बजट में एक करोड़ मुस्लिम छात्रों को छात्रवृत्ति प्रदान करने के वादे को पूरा नहीं करने के लिए केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी पर निशाना साधा। ओवैसी नेकहा, 'नकवी ने हर साल एक करोड़ मुस्लिम छात्रों को छात्रवृत्ति देने का वादा किया था। केंद्रीय बजट में छात्रवृत्ति क्यों नहीं दी गई ?'

'जय श्रीराम' पर औवैसी का बयान
कुछ दिनों पहले ओवैसी ने कथित तौर पर 'जय श्री राम' और 'वंदे मातरम' नहीं बोलने पर मुसलमानों की पिटाई पर भी बोला था। ओवैसी ने कहा था, 'लोगों को पीटा जा रहा है क्योंकि वह जय श्री राम और वंदे मातरम के नारे नहीं लगाते हैं। ऐसी घटनाएं रुकने वाली नहीं हैं। केवल मुसलमानों और दलितों को निशाना बनाया जा रहा है। ऐसी घटनाओं के पीछे संगठन हैं और ये सभी संघ परिवार से जुड़े हुए हैं।' 

राजस्थान में 2 साल पहले मॉब लिंचिंग में मारे गए पहलू खान के खिलाफ राजस्थान पुलिस ने चार्जशीट दायर की है। इस पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा, 'यह कांग्रेस का दोहरा चरित्र है। जब पहलू खान पर हमला किया गया, तो कांग्रेस ने इसकी निंदा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.