Move to Jagran APP

ओवैसी का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, रैली रद करने के लिए की 25 लाख की पेशकश

आंध्र प्रदेश से अलग तेलंगाना के बंटवारे के बाद राज्य में पहली बार विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। राज्य में फिलहाल टीआरएस की सरकार है।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 12:05 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 12:51 PM (IST)
ओवैसी का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, रैली रद करने के लिए की 25 लाख की पेशकश
ओवैसी का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, रैली रद करने के लिए की 25 लाख की पेशकश

हैदराबाद, एएनआइ। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के सांसद आसदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी पर पैसे का लालच देकर उनकी रैली रद कराने का आरोप लगाया। तेलंगाना के निर्मल में हुई रैली के दौरान ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी पर ये गंभीर आरोप लगाया।

loksabha election banner

तेलंगाना विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं, वैसे-वैसे ओवैसी का भाजपा और कांग्रेस पर हमला बढ़ता चला जा रहा है। तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के लिए निर्मल में प्रचार के दौरान ओवैसी ने कहा, 'कांग्रेस ने निर्मल में रैली रद करने के लिए मुझे 25 लाख की पेशकश की थी, उनके घमंड का इससे ज़्यादा सबूत क्या चाहिए। मैं वैसा शख्स नहीं हूं, जिसे खरीदा जा सके।'

इससे पहले भाजापा पर मुस्लिमों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए ओवैसी ने कहा था कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के लिए अपने घोषणापत्र में भारतीय जनता पार्टी ने वादा किया है कि वे पूरे राज्‍य में एक लाख गाएं वितरित करेंगे। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि क्या वे एक गाय मुझे भी देंगे...? मैं वादा करता हूं कि उसे पूरे सम्मान के साथ उस गाय को रखूंगा। लेकिन सवाल यह है कि क्या वे देंगे...? यह हंसने की बात नहीं है, ज़रा सोचिए इस बारे में।

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश से अलग तेलंगाना के बंटवारे के बाद राज्य में पहली बार विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। राज्य में फिलहाल टीआरएस की सरकार है। कांग्रेस ने चुनाव में चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी से गठबंधन किया है। लेकिन भाजपा भी अपना पूरा जोर लगा रही है। तेलंगाना की सभी 119 सीटों पर सात दिसंबर को वोट डाले जाएंगे और परिणाम 11 दिसंबर को आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.